A
Hindi News विदेश अमेरिका टेक्सास: बस स्टॉप पर इंतजार कर रही भीड़ पर चढ़ी SUV, 7 लोगों की गई जान; VIDEO

टेक्सास: बस स्टॉप पर इंतजार कर रही भीड़ पर चढ़ी SUV, 7 लोगों की गई जान; VIDEO

टेक्सास के सीमावर्ती शहर ब्राउंसविले में एक शरणार्थी शिविर के बाहर बस स्टॉप पर खड़े लोगों को एक SUV ने रविवार को बेरहमी से कुचल दिया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए।

A damaged vehicle sits at the site of a deadly collision near a bus stop in Brownsville, Texas- India TV Hindi Image Source : AP ब्राउन्सविले, टेक्सास में एक बस स्टॉप के पास भयानक टक्कर के बाद खड़ी SUV कार

टेक्सास के सीमावर्ती शहर ब्राउंसविले में एक शरणार्थी शिविर के बाहर बस स्टॉप पर खड़े लोगों को एक SUV ने रविवार को बेरहमी से कुचल दिया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। ब्राउंसविले के पुलिस इंस्पेंक्टर मार्टिन सैंडोवल ने बताया कि यह हादसा स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 8:30 बजे हुआ। बिशप एनरिक सैन पेड्रो ओजानम सेंटर के शरणार्थी निदेशक विक्टर माल्दोनाडो ने बताया कि बस स्टॉप पर बैठने की कोई व्यवस्था नहीं थी और लोग वहां सड़क किनारे बैठकर बस का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुए ज्यादातर लोग वेनेजुएला के थे। 

Image Source : apरेंज रोवर के चालक द्वारा प्रवासियों के एक समूह को टक्कर मारने के बाद जांच करते स्थानीय कानून प्रवर्तन और FBI एजेंट

हिरासत में लिया गया एक शख्स
वहीं इससे पहले एपी की रिपोर्ट के अनुसार, टेक्सास के सीमावर्ती शहर ब्राउन्सविले में एक प्रवासी आश्रय के बाहर सिटी बस स्टॉप पर एक वाहन की चपेट में आने से सात लोगों की मौत और 6 लोगों के घायल होने की खबर मिली थी। वहीं रॉयटर्स ने खबर दी कि रविवार को टेक्सास के ब्राउन्सविले में एक कार के पैदल चलने वालों पर चढ़ने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। 

Image Source : apब्राउन्सविले में एक बस स्टॉप के पास एक घातक टक्कर के बाद खड़ी क्षतिग्रस्त रेंज रोवर कार

सीसीटीवी वीडियो में क्या दिखा
आश्रय निदेशक विक्टर माल्डोनाडो ने बताया कि दुर्घटना के बारे में एक कॉलआया। उसके बाद उन्होंने शेल्टर के सीसीटीवी वीडियो खंगाले जिसमें एक एसयूवी बस स्टॉप पर बैठे लोगों को टक्कर मारती दिख रही थी। माल्डोनाडो ने कहा, "वीडियो में हमने जो देखा, उसमें एक रेंज रोवर एसयूवी, बस स्टॉप पर बैठे लोगों के ऊपर से निकल गई।"

टक्कर के बाद पलट गई कार
एपी ने माल्डोनाडो के हवाले से बताया कि सिटी बस स्टॉप शेल्टर से सड़क के पार है और उस पर मार्क नहीं है। वहां कोई बेंच नहीं थी, और वहां इंतजार कर रहे लोग फुटपाथ के पास बैठे थे। उन्होंने कहा कि ज्यादातर पीड़ित वेनेजुएला के पुरुष थे। माल्डोनाडो ने आगे बताया कि एसयूवी फुटपाथ पर चढ़ने के बाद पलट गई। टक्कर के बाद कार करीब 200 फीट तक चलती रही और फुटपाथ पर चल रहे और लोग भी इसकी चपेट में आ गए।

ये भी पढ़ें-

पेरू में सोने की खदान में लगी भीषण आग, अब तक 27 मजदूरों की गई जान

पाकिस्तान में आया ईशनिंदा का मामला, उग्र भीड़ ने कराची में दो लुटेरों की पीट-पीटकर ले ली जान
 

Latest World News