A
Hindi News विदेश अमेरिका मैक्सिको में दर्दनाक हादसा, हॉट एयर बैलून में लगी आग, जान बचाने के लिए कूदे तो मिली मौत, देखें Video

मैक्सिको में दर्दनाक हादसा, हॉट एयर बैलून में लगी आग, जान बचाने के लिए कूदे तो मिली मौत, देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बैलून हवा में था, तो लोगों के खड़े होने के लिए बनाए गए बास्केट में आग लग गई। आग लगने के बाद बैलून आसमान में और हाइट पर जा रहा था।

मैक्सिको में दर्दनाक हादसा, हॉट एयर बैलून में लगी आग, जान बचाने के लिए कूदे तो मिली मौत- India TV Hindi Image Source : TWITTER मैक्सिको में दर्दनाक हादसा, हॉट एयर बैलून में लगी आग, जान बचाने के लिए कूदे तो मिली मौत

Maxico: मैक्सिको के एक सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां हॉट एयर बैलून में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक बच्ची घायल हो गई है। इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बैलून हवा में था, तो लोगों के खड़े होने के लिए बनाए गए बास्केट में आग लग गई। आग लगने के बाद बैलून आसमान में और हाइट पर जा रहा था। 

जलती हुई लपटों से बचने का यात्रियों के पास कोई रास्ता नहीं था। यहां स्थिति आगे कुआं पीछे खाई वाली परिस्थित बन गई थी। ऐसे में कोई चारा नहीं दिखा। अगर वह गुब्बारे में ही रहते तो आग से जल जाते और अगर नीचे कूदते तो भी मौत ही मिलती। आग लगने के बाद कई लोग कूद गएए जिससे कारण दो लोगों की मौत हो गई।

दो लोगों की हुई मौत

यह दिल दहला देने वाली घटना मैक्सिको के लोकप्रिय पर्यटक और पुरातात्विक स्थल तियोतिहुआकान में हुई है। यह एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है और हर रोज यहां बहुत से हॉट एयर बैलून आसमान में ऊंची उड़ान भरते हैं। इस घटना में मरने वालों में एक 39 साल की महिला और एक 50 साल का पुरुष शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय सरकार ने कहा कि आग लगने के बाद दोनों यात्रियों ने गुब्बारे से छलांग लगा दी। इन लोगों की पहचान अभी साझा नहीं की गई है। इस हादसे में 13 साल की एक बच्ची बच गई है, लेकिन शरीर और चेहरा गंभीर रूप से झुलस गया है। 

Also Read:

भारत और रूस की दोस्ती पर सवाल उठाने वालों को मिलेगा करारा झटका, खुद पुतिन देंगे जवाब, रूसी विदेश मंत्रालय का खुलासा

अमेरिका में बवंडर ने मचाई तबाही, घर, दुकानों को भारी क्षति, 26 लोगों की गई जान

जाओ और रोमांस करो... चीन ने छुट्टियों में स्टूडेंटृस को दिया अजीब होमवर्क, हफ्तेभर बंद रहेंगे कॉलेज

Latest World News