A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन भूले कमला हैरिस का नाम! जानें क्या कहा

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन भूले कमला हैरिस का नाम! जानें क्या कहा

बाइडन गलती से कम से कम छह बार हैरिस को राष्ट्रपति कह चुके हैं। बाइडन 2024 के चुनाव के लिए अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं, इस बीच उनकी इस हरकतों को देखते हुए लोग उनकी मानसिक स्तिथि पर सवाल उठा रहे हैं।

जो बिडेन और कमला हैरिस- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जो बिडेन और कमला हैरिस

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन जब से अपना कार्यभार संभाले हैं अपनी उम्र को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहे हैं। कई बार उनपर बढ़ती उम्र की वजह से यादाश्त कमजोर होने का आरोप भी लगा है। एक बार फिर बाइडन लोगों के निशाने पर आ गए हैं, वजह है उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का नाम। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन व्हाइट हाउस के एक कार्यक्रम के दौरान उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के नाम का उच्चारण करना भूल गए, उन्हें कॉम-ए-ला बोल गए। भाषण के दौरान, बाइडन ने कहा, ''जैसा कि कॉम-ए-ला ने कहा, "हम सभी कैलिफोर्निया में तूफान, बाढ़, भूस्खलन की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं।" 

बाइडन 6 बार हैरिस को राष्ट्रपति कह चुके हैं

बता दें, बाइडन गलती से कम से कम छह बार हैरिस को राष्ट्रपति कह चुके हैं। बाइडन 2024 के चुनाव के लिए अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं, इस बीच उनकी इस हरकतों को देखते हुए लोग उनकी मानसिक स्तिथि पर सवाल उठा रहे हैं। सोमवार को एक भाषण के दौरान एमएलके जूनियर की बहू का नाम भी बाइडन भूल गए थे। एंडिर्या वाटर्स किंग को हैप्पी बर्थडे गाते हुए ऐसा लगा कि वह उसका नाम भूल गए हैं।

'बाइडन कमला हैरिस से नाराज थे' 

वहीं दिसंबर 2022 में आई एक किताब में दावा किया गया है कि बाइडन साल 2021 में कमला से काफी नाराज थे। क्रिस व्हिपल की किताब 'द फाइट ऑफ हिज लाइफ' में दावा किया गया था कि बाइडन हैरिस के काम करने के तरीकों से खुश नहीं थे। 17 जनवरी, 2022 को बाइडन ने एक दोस्त के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 

Latest World News