A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा लंदन में कर रही हैं खूब मस्ती, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अनुष्का शर्मा लंदन में कर रही हैं खूब मस्ती, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं।

anushka sharma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा लंदन में 

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन में हैं। अनुष्का पिछले कुछ वक्त से ब्रिटेन ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने रविवार को अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह संडे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा को इन तस्वीरों में हरी-भरी हरियाली के बीच पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह सभी तस्वीरों में कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। 

मृणाल ठाकुर के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, दुलकर सलमान की फिल्म से सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

लुक्स की बात करें तो अनुष्का ने कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक चुना है। उन्होंने मॉम जींस और स्नीकर्स के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए कई तितलियों वाले इमोजी को कैप्शन में डाला है। ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के कैप्‍शन में कई सारी तितलियां बनाईं। जैसे ही अनुष्‍का ने पोस्‍ट शेयर किया, सिलेब्‍स और फैंस उस पर लव रिऐक्‍ट करने लगे। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने आंखों में प्यार भरे स्माइली के साथ कमेट किया है। उनके फैंस और फॉलोवर्स इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस रुहानी शर्मा ने भी कमेंट में कई सारे दिल वाले इमोजी के साथ 'सो प्रेट्टी' लिखा है। 

कुछ दिनों पहले कपल की बेटी वामिका 6 महीने की हुई। इस मौके पर अनुष्‍का और विराट पार्क में पिकनिक इंजॉय करते नजर आए थे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्‍का आखिरी बार 2018 में आई फिल्‍म 'जीरो' में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ दिखी थीं। टीम इंडिया अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इंग्लैंड और भारत के बीच मैच शुरू होने से पहले अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ लंदन में फ्री टाइम को इंजॉय कर रही हैं। अनुष्का ने इससे पहले कई तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो काफी तेजी वायरल हुईं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

'फ्रेंडशिप डे' पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए बनाया पास्ता, एकसाथ किया लंच

सोनू सूद बने ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, अगले साल भारत के एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोटोशूट का BTS वीडियो, फैंस को पसंद आ रहा एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज

Latest Bollywood News