A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'काय पो चे' की रिलीज को 8 साल पूरे, निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

'काय पो चे' की रिलीज को 8 साल पूरे, निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

फिल्म 'काई पो छे' को रिलीज हुए आज 8 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

kai po che - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGH8434 फिल्म काई पो छे के 8 साल पूरे  

निर्देशक अभिषेक कपूर की बनाई फिल्म 'काई पो छे' को रिलीज हुए आज 8 साल पूरे हो गए हैं। साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सुशांत पहली फिल्म से ही लोगों के दिल में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रहे थे। इसके बाद सुशांत ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की थीं।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भूलैया 2' की रिलीज डेट आई सामने      

अभिषेक कपूर को आई सुशांत का याद 

तीन दोस्तों की कहानी पर बनी फिल्म 'काई पो छे', लेखक चेतन भगत के नॉवेल 'थ्री मिस्टेक ऑफ माय लाइफ' पर आधारित है। काई पो छे में दोस्ती, सपनों और पैशन की कहानी को दर्शाया गया था। इस फिल्म में समाज की सच्चाई को दिखाया गया है आज इसके 8 साल पूरे होने पर डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक पोस्ट किया है। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आया सामने, जानिए रिलीज डेट 

अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा हैं, ''अपने करियर की शुरुआत करने वाली नई टीम के साथ इस सफर की शुरुआत करना अलग ही था। इस फिल्म ने बीते सालों में जितना प्यार पाया है उसकी कोई सीमा नहीं है। ना ही अपने सितारे खोने के दर्द की कोई सीमा है।''

Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, यामी और निम्रत का दिखा ये अंदाज

बता दें कि फिल्म काई पो छे, तीन दोस्त ईशान भट्ट (सुशांत सिंह राजपूत), ओमकार शास्त्री (अमित साध) और गोविंद पटेल (राजकुमार यादव) के जद्दोजहद की कहानी है। तीनों दोस्त अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं। तीनों अपनी मंजिल हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। सफलता पाने के लिए इन्हें अपनी दोस्ती भी दांव पर लगानी पड़ती है। कुल मिलाकर मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक ताने-बाने से जुड़ी बुराईयों पर से पर्दा उठाने का काम भी ये फिल्म करती है।

यहां पढे़ बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें-   

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर को सिनेमाहॉल में होगी रिलीज

'वो लड़की है कहां?' से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार प्रतीक गांधी, तापसी पन्नू के अपोजिट आएंगे नजर

बच्चन पांडे: जैकलीन फर्नांडीज ने जैसलमेर में शुरू की अक्षय कुमार, कृति सेनन की फिल्म की शूटिंग

Latest Bollywood News