1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर को सिनेमाहॉल में होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर को सिनेमाहॉल में होगी रिलीज

 2019 क्राइम ड्रामा 'आर्टिकल15' की सफलता के बाद, निर्देशक-अभिनेता का हिट कॉम्बो - अनुभव और आयुष्मान ने अपनी दूसरी फिल्म, 'अनेक' के लिए फिर से एक बार फिर सहयोग किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2021 20:56 IST
आयुष्मान खुराना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AYUSHMANN आयुष्मान खुराना

मुंबई: आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में चल रही है। जब से निर्माताओं ने 'अनेक' की घोषणा की है, जिसके साथ निर्देशक-अभिनेता की हिट जोड़ी अनुभव और आयुष्मान फिर से वापसी कर रही है, इसने दर्शकों और विशेष रूप से अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है। हाल ही में रिलीज किया गया आयुष्मान का रफ 'जोशुआ' लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया था। और अब, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा के साथ, इसके प्रति प्रत्याशा को अधिक बढ़ा दिया है।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 क्राइम ड्रामा 'आर्टिकल15' की सफलता के बाद, निर्देशक-अभिनेता का हिट कॉम्बो - अनुभव और आयुष्मान ने अपनी दूसरी फिल्म, 'अनेक' के लिए फिर से एक बार फिर सहयोग किया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन अनुभव और आयुष्मान दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की है, जिसने उनके प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

सूत्र बताते हैं कि 'अनेक' अनुभव की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म है। निर्देशक को बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक हिट्स जैसे कि मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment