A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरमान कोहली की बढ़ीं मुश्किलें, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

अरमान कोहली की बढ़ीं मुश्किलें, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

ड्रग मामले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई की एक कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

armaan kohli - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ ARMAANKOHLIOFFICIAL अरमान कोहली 

अभिनेता अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। एक्टर के घर में बीते शनिवार छापेमारी की गई थी। इस दौरान उनके घर से ड्रग्स बरामद किए गए थे। जिसके बाद अब एक्टर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई की एक कोर्ट ने एक्टर अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

सायरा बानो अस्पताल में भर्ती, ब्लड प्रेशर की समस्या से हैं पीड़ित

बता दें कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने मार्च के महीने में अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया था। इस केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को उससे पहले गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। 

ड्रग्स केस की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद एनसीबी एक-एक करके कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर छापेमारी कर चुकी है। इस केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई का नाम सामने आने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गाया था। इसके अलावा भारती सिंह, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, सारा अली खान से एनसीबी ने पूछताछ भी की थी। भारती और उनके पति हर्ष को जेल भी जाना पड़ा था। 

अरमान कोहली, बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। 1992 में आयी फिल्म विरोधी से अरमान ने बतौर लीड एक्टर फिल्मों में अपनी पारी शुरू की थी। हालांकि, अरमान का एक्टिंग करियर बहुत अच्छा नहीं रहा। उनकी सबसे यादगार फिल्मों में 2002 में आयी मल्टीस्टारर जानी दुश्मन- एक अनोखी कहानी है, जो उनके पिता द्वारा निर्देशित 1976 की हिट फ़िल्म नागिन का रीमेक थी। इस फिल्म में सनी देओल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, शरद कपूर और सोनू निगम ने मुख्य किरदार निभाये थे, जबकि अरमान और मनीषा कोईराला नाग नागिन के किरदारों में थे। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Birthday Special: राम कपूर ने टीवी शो 'न्याय' से किया था डेब्यू, जानिए अब तक का सफर

कंगना रनौत-जावेद अख्तर मानहानि केस: बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की अभिनेत्री की याचिका, कहा - सुनवाई के दौरान पेश होना जरूरी

फराह खान को हुआ कोरोना, अब उनकी जगह मीका सिंह करेंगे सुपर डांसर 4 को होस्ट

Latest Bollywood News