A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या है दीपिका पादुकोण का 'चीट मील' और रणवीर सिंह के अलावा किसके ज्यादा हैं करीब? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

क्या है दीपिका पादुकोण का 'चीट मील' और रणवीर सिंह के अलावा किसके ज्यादा हैं करीब? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने खुद से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

<p>दीपिका पादुकोण ने...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RANVEERSINGH दीपिका पादुकोण ने दिए कई सवालों के जवाब 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नए साल पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपने सारे पोस्ट डिलीट कर सभी को चौंका दिया था। हालांकि, अब वो फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि ऐसी कौन सी चीज है, जिसके बिना वो रह नहीं सकती हैं। उन्होंने आखिरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था। उनका चीट मील क्या है और अपनी जिंदगी में वो किसके ज्यादा करीब हैं। ऐसे ही कई दिलचस्प सवालों के जवाब दीपिका ने फोटोज के जरिए अपने फैंस को दिए।

सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो बिना मेकअप वाले लुक में नज़र आईं। 

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन क्या साथ आने वाले हैं नजर? दोनों के ट्विटर चैट से मिला हिंट

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

इसके बाद एक फैन ने उनसे पूछा कि ऐसी कौन-सी चीज है, जिसके बिना आप नहीं सकती हैं। इसके जवाब में दीपिका ने ब्राउनी की फोटो पोस्ट की। 

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

फिर दीपिका ने एक फैन के सवाल के जवाब में अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो साइकिल चला रही हैं। ये सवाल था- आपके कैमरा में पहली तस्वीर।

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

दीपिका ने आखिरी बार गूगल पर ये सर्च किया था कि ग्ल्वस का साइज कैसे मापते हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस की वजह से सभी को हाथों में ग्ल्व्स पहनने पड़ रहे हैं।  

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

दीपिका अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और डाइट भी फॉलो करती हैं। लेकिन जब एक फैन ने पूछा कि उनका चीट मील क्या है तो उन्होंने बिरयानी की तस्वीर पोस्ट की।

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

पीकू फिल्म में दीपिका पादुकोण का फेवरेट मोमेंट क्या है, एक्ट्रेस ने इसका जवाब एक तस्वीर से दिया, जिसमें इरफान खान नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि इरफान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। हाल ही में उनकी बर्थ एनिवर्सिरी थी और तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें याद किया था। 

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

अगर आप ये जानना चाहते हैं कि दीपिका की जिंदगी में कौन खास है या फिर वो किसके ज्यादा करीब हैं तो आपके बता दें कि वो अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के करीब हैं। इसके साथ ही अपनी बहन अनीशा के भी वो काफी करीब हैं। 

Image Source : instagram दीपिका पादुकोण

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग की है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो साउथ स्टार प्रभास की फिल्म में नज़र आएंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। दीपिका 'महाभारत' और 'पठान' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे सकती हैं। 

Latest Bollywood News