Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ आईं नजर

PHOTOS: बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ आईं नजर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 05, 2021 16:20 IST
  • दीपिका पादुकोण आज 35वां जन्मदिन मना रही हैं। बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण आज मुंबई के बांद्रा में पति रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं।
    Image Source : yogen shah

    दीपिका पादुकोण आज 35वां जन्मदिन मना रही हैं। बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण आज मुंबई के बांद्रा में पति रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं।

  • दीपिका और रणवीर शॉपिंग करने निकले थे। दीपिका आगे-आगे चल रही थीं, वहीं रणवीर सामान थामे उनके पीछे नजर आए।
    Image Source : yogen shah

    दीपिका और रणवीर शॉपिंग करने निकले थे। दीपिका आगे-आगे चल रही थीं, वहीं रणवीर सामान थामे उनके पीछे नजर आए।

  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में रणथंभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए थे। दीपिका पादुकोण ने वहां से खूबसूरत तस्वीरें शयेर की थीं।
    Image Source : yogen shah

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में रणथंभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए थे। दीपिका पादुकोण ने वहां से खूबसूरत तस्वीरें शयेर की थीं।

  • वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर बिजी हैं, इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।
    Image Source : yogen shah

    वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर बिजी हैं, इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

  • दीपिका, रणवीर संग कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। रणवीर फिल्म में कपिल देव के रोल में हैं, वहीं दीपिका इस फिल्म में उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी।
    Image Source : yogen shah

    दीपिका, रणवीर संग कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। रणवीर फिल्म में कपिल देव के रोल में हैं, वहीं दीपिका इस फिल्म में उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी।

  • दीपिका पादुकोण अपने जन्मदिन पर क्या खास करने वाली हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। ऐसा लगता है कि कोविड को देखते हुए दोनों घर पर ही साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।
    Image Source : yogen shah

    दीपिका पादुकोण अपने जन्मदिन पर क्या खास करने वाली हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। ऐसा लगता है कि कोविड को देखते हुए दोनों घर पर ही साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।