A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीर, लिखा- 'इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं'

दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीर, लिखा- 'इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं'

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

deepika padhukone - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण के बचपन की तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने बचपन की तस्वीरों को भी कई बार फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। एक बार फिर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं। दीपिका की ये तस्वीर तब की है, जब वे काफी छोटी थीं।  तस्वीर में उन्होंने स्वेटर के साथ सिर पर टोपी और पैरों में मोजे डाल रखे हैं। दीपिका का एक हाथ उनके मुंह में है और वह फोटो में बड़े ही स्टाइल में बैठी नजर आ रही हैं।

भगवान शिव की आराधना में लीन नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा- “इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं”। दीपिका की यह फोटो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है और वे इस तस्वीर पर कमेंट्स के जरिए प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “किसका बच्चा खो गया ये?”. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, “बेबी पादुकोण कितनी क्यूट थी"। इसी तरह से दीपिका की पोस्ट पर फैन्स दिल और फायर वाली इमोजी बनाकर भी अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फोटो में अपनी मासूमियत से एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत की फिल्म 'डॉक्टर जी' के लिए शेफाली शाह बनीं डॉक्टर

बता दें कि हाल ही में भूतपूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस विडियो में द्रविड़ को ट्रैफिक सिग्नल पर यात्रियों पर चिल्लाते हुए देखा गया। ये आईपीएल का विज्ञापन के लिए था। ऐड में राहुत का अलग अंदाज देखने को मिला जिसमें वो ट्रैफिक में चिल्लाते हुए कहते हैं-"इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं।" देखते ही देखते ये ऐड ट्विटर पर ट्रेंड कर गया। इस ट्रेंड में कई सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए और अब दीपिका ने भी इसी मजाकिया अंदाज में फोटो को कैप्शन दिया। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म ‘छपाक' में देखा गया था। आने वाले समय में दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म ‘83' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा। वे फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं। 

अवॉर्ड जीतने पर तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को किया थैंक्स, 'पंगा' अभिनेत्री बोलीं- आप डिजर्व करती थीं

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

जान्हवी कपूर बनीं 'आइलैंड गर्ल', फ्लोरल स्विमसूट में मालदीव वेकेशन की तस्वीरें की शेयर

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

Birthday: आयशा टाकिया अपनी फिल्मों से ज्यादा बदले हुए लुक्स की वजह से चर्चा में रहीं हैं

Latest Bollywood News