Friday, April 19, 2024
Advertisement

जान्हवी कपूर बनीं 'आइलैंड गर्ल', फ्लोरल स्विमसूट में मालदीव वेकेशन की तस्वीरें की शेयर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर बीते दिनों वेकेशन के लिए मालदीव में थीं। बता दें मालदीव अब बॉलीवुड सितारों की छुट्टी मनाने का फेवरिट डेस्टिनेशन बन गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2021 12:04 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR  जान्हवी कपूर बनीं 'आइलैंड गर्ल', फ्लोरल स्विमसूट में मालदीव वेकेशन की तस्वीरें की शेयर 

अभिनेत्री जान्हवी कपूर बीते दिनों वेकेशन के लिए मालदीव में थीं। लॉस एंजिल्स से लौटने के बाद अभिनेत्री मालदीव के लिए रवाना होने से पहले काम को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंची थीं। बता दें मालदीव अब बॉलीवुड सितारों की छुट्टी मनाने का फेवरिट डेस्टिनेशन बन गया है। जान्हवी भी अब उसी खेमे में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने मालदीव को हाल के दिनों में अपने वेकेशन का खास डेस्टिनेशन बना रखा।

  
अभिनेत्री ने वेकेशन की तस्वीरों की सीरीज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ अपने समय का आनंद लेती देखी जा सकती हैं। इन तस्वीरों में वह फ्लोरल स्विमसूट में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इन तस्वीरो को शेयर करते हुए खुद को 'आइलैंड गर्ल' बताया है।

सनी डे से लेकर सनसेट तक, बीच पर मस्ती और स्वादिष्ट खाने की कई तस्वीरें साझा करते हुए अभिनेत्री ने तस्वीरों को पोस्ट किया है।

हाल के दिनों में, श्रद्धा कपूर, मौनी रॉय, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी सहित अन्य मालदीव में छुट्टियों पर थे। जान्हवी कपूर भी अपने दोस्तों के साथ मालदीव के सैर पर आईं हैं।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आखिरी बार 'रूही' में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में 'गुड लक जेरी' की शूटिंग को खत्म किया है। कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ उनका अगला प्रोजेक्ट 'दोस्ताना 2' है।

यहां पढ़ें

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए श्रद्धा, आलिया कितनी फिल्मों में कर रही हैं काम

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, बढ़ते कोरोना मामले हैं वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement