A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Rashmika: 25 की हुईं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, साउथ के बाद अब बॉलीवुड में मचाने वाली हैं धमाल

Happy Birthday Rashmika: 25 की हुईं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, साउथ के बाद अब बॉलीवुड में मचाने वाली हैं धमाल

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। आज रश्मिका अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 2020 में गूगल ने एक्ट्रोस को नेशनल क्रश का टाइटल दिया, जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई।

rashmika mandaana - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RASHMIKA_MANDANNA रश्मिका मंदाना 

साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में काम किया है। उन्होंने 2016 में Kirik Party फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी की खूब तारीफ हुई थी और फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई। 

कपिल शर्मा ने नीति मोहन के पूछने पर बताया बेटे का नाम, कहा- 'हमने उसे नाम दिया है त्रिशान'

रश्मिका ने अभी सिर्फ 10 से 11 फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन, फिल्मों की कामयाबी और अपने टैलेंट के बलबूते एक्ट्रेस ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। साल 2020 में गूगल ने एक्ट्रोस को नेशनल क्रश का टाइटल दिया, जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई।   

बांग्ला सुपरस्टार सौमित्र चटर्जी के बाद अब पत्नी दीपा का भी निधन, लंबे समय से थीं बीमार

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना साउथ के बाद अब बॉलीवुड इंटस्ट्री में भी धमाल मचाने वाली हैं। रश्मिका फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म से अपना लुक शेयर किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने दूसरी बॉलीवुड फिल्म गुड बॉय की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।  

'बहू हमारी रजनीकांत' एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन, कोरोना से थीं संक्रमित

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शशिकला का 88 साल की उम्र में निधन

कंगना रनौत ने करण जौहर का शेयर किया डांस वीडियो, 'थलाइवी' के गाने 'चली चली' से जुड़ा है कनेक्शन

अमिताभ बच्चन ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर किया ऐसा पोस्ट, खींच रहा सभी का ध्यान

Latest Bollywood News