Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने नीति मोहन के पूछने पर बताया बेटे का नाम, कहा- 'हमने उसे नाम दिया है त्रिशान'

कॉमेडिन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने इसी साल 1 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद से ही फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कब उनके बच्चे का नाम सामने आएगा। आखिरकार, कपिल ने सिंगर नीति मोहन के पूछने पर अपने बेटे का नाम बता ही दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2021 20:24 IST
kapil and ginny - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KAPILSHARMAK9 अपने पहले बच्चे के साथ कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ

कॉमेडिन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने इसी साल 1 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। बच्चे के जन्म के बाद से ही फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कब उनके बच्चे का नाम सामने आएगा। आखिरकार, कपिल ने सिंगर नीति मोहन के पूछने पर अपने बेटे का नाम बता ही दिया।

दरअसल, 2 अप्रैल को कपिल का जन्मदिन था। इस अवसर पर सोशल मीडिया पर तमाम बड़ी हस्तियों ने उन्हें विश किया, जिसके बाद कपिल ने सभी का शुक्रिया अदा किया। इसी तरह से सिंगर नीति मोहन ने भी कपिल को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया। नीति ने लिखा-" जन्मदिन की शुभकामनाएं कपिल पाजी। आपको और आपके पूरे परिवार को ढेर सारा प्यार। अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो। 

'बहू हमारी रजनीकांत' एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन, कोरोना से थीं संक्रमित

इस पोस्ट का जबाव देते हुए कपिल ने लिखा-" शुक्रिया नीति, उम्मीद करती हूं कि तुम अपना पूरा ख्याल रख रही होगी। हमने उसका नाम रखा है त्रिशान"। 

इससे पहले एक फैन ने भी कपिल से उनके बेटे का नाम जानना चाहा था। तब कपिल ने अपने इल फैन को जवाब देते हुए कहा था कि अभी नामकरण नहीं हुआ है। 

बता दें कि कपिल शर्मा ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से हिंदू और सिख रीति-रिवाज के साथ साल 2018 के दिसंबर महीने में शादी की थी। जिसके बाद गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया और इस साल के फरवरी महीने में बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद कपिल ने ट्विटर पर अपने फैंस से ये खबर साझा की थी। 

Video: राम कपूर ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से पहले की बच्चों जैसी हरकत, इंजेक्शन लगते ही लगे हंसने

इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था-" नमस्कार, बेटे का जन्म हुआ है। भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। प्यार, आशीर्वाद और दुवाओं के लिए आप सभी शुक्रिया।"

जयति भाटिया 'ससुराल सिमर का' सीजन 2 में करेंगी वापसी, कहा-'यह घर वापसी की तरह है'

अनायरा, कपिल और गिन्नी की पहली बच्ची है, जिसका जन्म 2019 में हुआ था। बीते साल जनवरी में कपिल ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी का नाम अनाउंस किया था। साथ ही एक क्यूट फोटो भी शेयर की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement