Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बहू हमारी रजनीकांत' एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन, कोरोना से थीं संक्रमित

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन हो गया है। रिद्धिमा की मां कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद नानावती अस्तपाल में उनका इलाज चल रहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2021 17:30 IST
ridhima pandit - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RIDHIMAPANDIT  रिद्धिमा पंडित और उनकी मां 

सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन हो गया है। वो मुंबई के नानावती अस्तपाल में भर्ती थी। आज उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें 2-3 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबित रिद्धिमा की मां 68 साल की थीं और उन्हें कई सालों से किडनी में शिकायत थी लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी को अच्छे तरीके से मेनटेन करके रखा हुआ था। मगर हाल ही में वह कोरोना से संक्रमित हो गई थीं और उनकी परेशानियां बढ़ने लगी थीं। रिद्धिमा की मां के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से परिवार वाले उनसे मिल नहीं पा रहे थे। मां के निधन की खबर से पूरा परिवार शॉक्ड है। 

जयति भाटिया 'ससुराल सिमर का' सीजन 2 में करेंगी वापसी, कहा-'यह घर वापसी की तरह है'

रिद्धिमा पंडित को साल 2019 में टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' से पहचान मिली थी। इस शो में वह एक रोबोट का किरदार निभाती थी। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भी हिस्सा ले चुकी है, जिसमें वह दूसरी रनरअप रही थीं। रिद्धिमा, कई रिएलिटी शोज भी होस्ट भी कर चुकी हैं। रिद्धिमा की बहन रीमा रवीना टंडन की मैनेजर हैं। 

Video: राम कपूर ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से पहले की बच्चों जैसी हरकत, इंजेक्शन लगते ही लगे हंसने

कई टीवी सेलेब्स हो रहे कोरोना का शिकार

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई टीवी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली कोरोना की चपेट में आ गईं। उनके साथ ही सेट के कई लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं जिसके बाद शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है। इतना ही नहीं डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर 18 लोग एक साथ कोरोना की चपेट में आए थे। इसके अलावा हाल ही में इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी इस वायरस की चपेट में आए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement