A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की 'तूफान' देखने के लिए हैं उत्साहित, किया ये पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की 'तूफान' देखने के लिए हैं उत्साहित, किया ये पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर ये बात कही है कि वो फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' देखने के लिए उत्साहित हैं।

 प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA  प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की 'तूफान' देखने के लिए हैं उत्साहित

लॉस एंजिल्स: मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' को लेकर पोस्ट किया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- तूफान आ गया है। इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी।

Image Source : instagram/priyanka chopraफरहान अख्तर

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर फिल्म द स्काई इज पिंक' में साथ नजर आए थे।

हाल ही में प्रियंका ने पॉप स्टार पति निक जोनस के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसे उन्होंने 'सब कुछ' के रूप में टैग किया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, अभिनेत्री और निक हाथ पकड़े हुए हैं और एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। प्रियंका की बड़ी चमचमाती हीरे की अंगूठी सबका ध्यान खींच रही है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरा सब कुछ, आज 3 साल पूरे हुए। पलक झपकते ही एक ही समय में पूरी जिंदगी बदल जाती है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।" इस तस्वीर पर मिलियन लाइक्स आ चुके है।

PHOTOS: लंदन में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया शानदार बर्थडे, केक के साथ-साथ डेकोरेशन भी दिखा एकदम अलग

प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक भी साझा की, इसे 'फोटो डंप' के रूप में टैग किया। सभी की शुभकामनाओं के लिए एक्ट्रेस ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया। प्रियंका ने लिखा, फोटो डंप, इस जन्मदिन पर मुझे इतना प्यार और स्नेह भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। बहुत सारे अद्भुत टेक्स्ट स्टोरी ट्वीट्स किए गए है। यह एक शांत जन्मदिन था लेकिन अगले वर्ष में कदम रखते ही मैंने जो सबक सीखा है वह यह कि हर दिन एक खुशी का है और मैं हमेशा इसकी तलाश करूंगी। आपकी सभी शुभकामनाओं और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद।

प्रियंका ने निक जोनस को उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद निक जोनस। भले ही आप यहां नहीं थे। तभी इसे आपने इतना खास बना दिया।

प्रियंका को आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था। रामिन बहारानी निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और इसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में हैं।

वह इन दिनों 'सिटाडेल' में बिजी हैं। 'एवेंजर्स' के निमार्ता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, 'सिटाडेल' एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है।

इनपुट -आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

Latest Bollywood News