A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर की 'तूफान' को ऋतिक रोशन और हरभजन सिंह से मिली तारीफ

फरहान अख्तर की 'तूफान' को ऋतिक रोशन और हरभजन सिंह से मिली तारीफ

'तूफान' फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाह और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है।

toofaan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- OFFICIAL HANDLES फरहान अख्तर की 'तूफान' को ऋतिक रोशन और हरभजन सिंह से मिली तारीफ

अमेज़न प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट की हालिया रिलीज़ तूफ़ान में फरहान अख्तर के शानदार प्रदर्शन और कहानी के कारण ये फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रही है। फरहान अख्तर अभिनीत इस फिल्म को अब क्रिकेटर हरभजन सिंह और ऋतिक रोशन द्वारा भी तारीफ मिली है। अपने सोशल मीडिया पर, हरभजन ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है और बताया कि कैसे उन्होंने भाग मिल्खा भाग की जोड़ी - राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान की पर्दे पर वापस का आनंद लिया है। एक स्पोर्ट्स फिल्म को एक प्रसिद्ध क्रिकेटर से शॉउत-ऑउट मिलना शायद अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है। 

कैप्शन में उन्होंने लिखा,"क्या फिल्म है तूफान, फरहान अख्तर ऐसी फिल्म बनाकर हमें सच में इंस्पायर करते हैं।''

 प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की 'तूफान' देखने के लिए हैं उत्साहित, किया ये पोस्ट

ऋतिक रोशन ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म में फरहान अख्तर के परफॉर्मेंस की तारीफ़ की है। वे लिखते हैं,"शानदार प्रदर्शन! फरहान आपने किरदार को इतनी अच्छी तरह से निभाया है यार! ब्रिलियेंट!" 

Image Source : instagram/hrithikऋतिक रोशन

फिल्म में मजबूत परफॉर्मेंस, निर्देशन और एक शानदार कहानी है जिसे प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है।  बी-टाउन सेलेब्स, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वाणी कपूर, ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है। 

फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाह और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। "तूफ़ान" को अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया है। तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स ने किया है।

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

Latest Bollywood News