A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aamir Khan हुए मायानगरी से बोर! 58 साल की उम्र में शांति की तलाश में मेडिटेशन कोर्स के लिए पहुंचे नेपाल

Aamir Khan हुए मायानगरी से बोर! 58 साल की उम्र में शांति की तलाश में मेडिटेशन कोर्स के लिए पहुंचे नेपाल

Aamir Khan In Nepal: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों शांति की तलाश में मेडिटेशन कोर्स करने के लिए नेपाल में हैं।

Aamir Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan

Aamir Khan In Nepal For Meditation: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के फैंस को लंबे समय से उनकी अगली फिल्म के ऐलान का इंतजार है। उन्होंने बॉलीवुड को 'लगान', 'थ्री ईडियट', 'तारे जमीं पर', 'दंगल' जैसी दमदार फिल्में अपने फैंस को दी हैं। लेकिन बीते कुछ सालों में आमिर ने दो फ्लॉप फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' और 'लाल सिंह चड्ढा' दी हैं। ऐसे में फैंस एक बार फिर अपने फेवरेट स्टार के कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आमिर अपनी अगली फिल्म की तैयारी करने की जगह शांति की तलाश में देश छोड़कर चले गए हैं। 

ध्यान करने नेपाल पहुंचे आमिर खान 

सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर के साथ एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आमिर खान के फैंस को धक्का लग सकता है। फोटो के साथ यह दावा किया गया है कि आमिर खान कुछ दिनों के लिए मेडिटेशन कोर्स करने के लिए नेपाल पहुंचे गए हैं। मीडिया को यह जानकारी एयरपोर्ट के अधिकारी ने दी। यह वही अधिकारी हैं जिन्होंने आमिर को रिसीव किया है। 

कैटरीना और विक्की की बेबी प्लानिंग वाली खबर पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, बताया क्या है सच

11 दिन तक इस जगह रहेंगे आमिर  

इस जानकारी के अनुसार आमिर खान आमिर खान नेपाल की राजधानी काठमांडू में स्थित बुधानिलकंठा में 'नेपाल विपश्यना' सेंटर में ध्यान की बारीकियां जानेंगे। आमिर जिस कोर्स को करने गए हैं वह 10 दिन का है। इसलिए वह नेपाल में 11 दिन बिताने वाले हैं। बहरहाल इस मामले अब तक आमिर खान की ओर से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

दिन ब दिन बढ़ रही अदा शर्मा की फिल्म की कमाई, तीसरे दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस

Kirti Kulhari ने चलवा दिया अपनी लहराती जुल्फों पर ट्रिमर, नया लुक देख लोग बोले- क्रेजी

GHKPM की पाखी बचपन से बनना चाहती थी टार्जन, Aishwarya Sharma की ये बात सुनकर छूट जाएगी हंसी

Latest Bollywood News