A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Anushka Sharma: भारत की जीत पर ख़ुशी से झूमीं अनुष्का शर्मा, विराट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा - ''मेरी ज़िंदगी का सबसे बेस्ट मैच…''

Anushka Sharma: भारत की जीत पर ख़ुशी से झूमीं अनुष्का शर्मा, विराट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा - ''मेरी ज़िंदगी का सबसे बेस्ट मैच…''

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में अनुष्का ने जमकर विराट की तारीफ की।

Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA Anushka Sharma

Anushka Sharma: टी 20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला देखने लायक था।  इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर देशवासियों को शानदार तोहफा दिया है। क्रिकेट प्रेमी इस जीत के जश्न में डूबे हुए हैं, तो वहीं बॉलीवुड से भी सितारे टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं। लेकिन टीम इंडिया के लिए सबसे पहले अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किया। विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस मैच में अपने पति की शानदार पारी को देखकर खुशी से झूम उठी हैं। भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अनुष्का ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए काफी इमोशनल नज़र आ रही हैं।

Adipurush Poster: 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, प्रभु श्री राम के रूप में प्रभास का दिखा दिव्य अवतार

विराट की शानदार पारी देख अनुष्का हुईं इमोशनल

अनुष्का शर्मा ने इस पोस्ट में विराट की तारीफ करते हुए लिखा- 'तुम आज करोड़ों लोगों की ज़िंदगी में दिवाली से पहले खुशियां लेकर आए। तुम एक बेहतरीन इंसान हो माई लव। तुम्हारा धैर्य, आत्मविश्वास, धैर्य सब कुछ कमाल का है। मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन मैच अभी देखा।' 'भले ही हमारी बेटी अभी छोटी है और कुछ समझ नहीं सकती, लेकिन जब वो बड़ी होगी तब वो इस बात को समझ पाएगी कि आखिर उसकी मां टीवी देखते हुए जोर-जोर से चिल्ला कर डांस क्यों कर रही थी। एक दिन वो जरूर समझेगी कि आज के दिन उसके पिता ने अपने ज़िंदगी की सबसे बेहतरीन पारी खेली हैं। एक ऐसे दौरे के बाद जो उनके लिए बहुत कठिन था। तुम पहले से मजबूत बनकर बाहर आए हो, मुझे तुम पर गर्व है। लव यू फॉरेवर फिर चाहे कोई भी परिस्थिति क्यों न हो।' अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए टीम इंडिया की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

 

Malaika Arora birthday: मलाइका अरोड़ा 49 की उम्र में दिखती हैं परफेक्ट फिट, जानिए क्या हैं उनके फिटनेस सीक्रेट

विराट ने दिया दिल जीतने वाला रिप्लाई

विराट ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘’थैंक यू माय लव हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े होने के लिए। मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ।  

 

Kantara Controversy: कर्नाटक पुलिस ने अभिनेता चेतन को भेजा नोटिस, हिंदू भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

Latest Bollywood News