Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Adipurush Poster: 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, प्रभु श्री राम के रूप में प्रभास का दिखा दिव्य अवतार

Adipurush New Poster: प्रभास के जन्मदिन के मौके पर 'आदिपुरुष' के फिल्म मेकर्स ने उनके अभिनेता के फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। आज यानी 23 अक्टूबर को फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें प्रभास भगवान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 23, 2022 10:55 IST
Adipurush new poster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush new poster

Highlights

  • 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • 'आदिपुरुष' में अभिनेता प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं
  • फिल्म के टीजर पर काफी ज्यादा बवाल हुआ था

Adipurush Movie: आज 'बाहुबली' अभिनेता प्रभास का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में प्रभास भगवान राम के किरदार में रंगे हुए दिख रहे हैं। प्रभु राम के आदर्श अवतार में नजर आ रहे प्रभास अपनी ओर सबका ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया के जरीए सामने लाया गया है। निर्देशक ओम राउत और निर्देशक भूषण कुमार को इस बात पर बेहद गर्व है कि प्रभास (Prabhas) आज के दौर के बहुत ही मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। उनमें भगवान राम की दिव्य गुणों की एक निर्दोष रचना है।

 प्रभास ने फिल्म 'आदिपुरुष' के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को IMAX और 3D में थिएटर्स में रिलीज होगी।'

फिल्म के किरदारों पर छिड़ी लंबी बहस

बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था। टीजर को देखने के बाद फिल्म मेकर्स समेत सभी अभिनेताओं को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। फिल्म में कलाकारों के पहनावे और लुक को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था। लोगों का मानना था कि 'आदिपुरुष' में भगवान राम और हनुमान जी समेत लंकेश रावण को भी सही तरीके से नहीं दर्शाया गया है। फिल्म मेकर्स पर रामायण के इस्लामीकरण का आरोप लगाया गया था। इतना ही नहीं प्रभास अभिनीत इस के वीएफएक्स ग्राफिक्स भी किसी को पसंद नहीं आया है। 

ये भी पढ़ें: Adipurush Controversy: 'रामायण' फेम अरुण गोविल 'आदिपुरुष' पर तोड़ी चुप्पी, कहा-सनातन धर्म से छेड़छाड़ क्यों की जा रही है?

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर कुछ दिनों पहले ही सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से फिल्म के निर्देश को नोटिस भेजा गया था। इस नोटिस में कहा गया था कि फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है। उन्हें चमड़े के कपड़े पहने दिखाया गया है। नोटिस में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म रामायण और भगवान राम, मां सीता, भगवान हनुमान का पूर्ण इस्लामीकरण है। आदिपुरुष फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे सैफ अली खान भी तैमूर और खिलजी की तरह दिखते हैं। 

बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में अभिनेता प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं। वहीं सैफ अली खान रावण, कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं।  'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

'कहीं दूर जब दिन ढल जाए' फिल्म आनंद का आइकोनिक गाना इस फिल्म के लिए बनाया ही नहीं गया था, यह है पूरी कहानी

Satyajit Ray की Pather Panchali बनी भारत की अब तक सर्वश्रेष्ठ फिल्म, गुरु दत्त की 'प्यासा' भी है लिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement