A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल बिना शादी किए दोबारा बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

अर्जुन रामपाल बिना शादी किए दोबारा बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

अर्जुन रामपाल बिना शादी किए दोबारा पिता बनने वाले हैं। बता दें अर्जुन रामपाल पहले से ही गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के बेटे अरिक के पिता हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल बिना शादी किए दोबारा पिता बनने वाले हैं। हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी को खुशखबरी सुनाई है। इस फोटो में  गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। बता दें अर्जुन रामपाल पहले से ही गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के बेटे अरिक के पिता हैं। 

पब्लिक प्लेस में Ranbir Kapoor के साथ हुआ ये हादसा, एक्टर को होना पड़ा शर्मिंदा, देखें वीडियो

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: माया की जिंदगी फिर बनेगी नर्क, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

जैसे ही गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने सोशल मीडिया में इस बात की जानकारी फैंस उन्हें काफी बधाई दे रहे हैं। बता दें ये कपल पहले से ही एक बच्चे के माता-पिता हैं अब 4 साल बाद दोबारा मम्मी-पापा बनने वाला है। गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने 23 अप्रैल 2019 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। ग्रैब्रिएला ने 18 जुलाई 2019 को अपने पहले बेटे को जन्म दिया था। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। ये कपल लंबे समय से लिव-इन में रहते हैं, लेकिन आज तक शादी नहीं की है।

Cricketer Rinku Singh के लिए शाहरुख खान करेंगे ये बड़ा काम, फोन कर किया वादा

Anupamaa: सीरियल में आया बड़ा ट्विस्ट, अनुज ने वनराज को कॉल कर कहा-मैं अनुपमा से करता हूं बहुत प्यार

अर्जुन रामपाल की पहली शादी मेहर जेसिका से हुई थी, लेकिन मदभेद होने के कारण 20 साल बाद दोनों का तालाक हो गया था। मेहर जेसिका से अर्जुन रामपाल के भी दो बच्चे हैं। मायरा रामपाल और माहिका रामपाल है। तलाक के बाद दोनों बेटियों की परवरिश उनकी मां मेहर जेसिका कर रही हैं। अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले एक भी थे। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से की थी। अर्जुन आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आए थे। अर्जुन फिल्म ‘क्रैक’, ‘पेंटहाउस’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘क्रैक’ की शूटिंग पोलैंड में हुई है। ये 2023 में रिलीज होने वाली है। 

Latest Bollywood News