Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Cricketer Rinku Singh के लिए शाहरुख खान करेंगे ये बड़ा काम, फोन कर किया वादा

Shah Rukh Khan And Rinku Singh: शाहरुख खान ने रिंकू सिंह के शानदार खेल के बाद उन्हें खास अंदाज में बधाई दी। साथ ही उन्हें कुछ वादा भी किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 28, 2023 12:04 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shahrukh Khan

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट्स के बीच बेहद ही रोमांचक मैच देखने को मिला। इस मैच में रिंकू सिहं ने शानदार खेल खेला और अपने टीम को जबरदस्त जीत दिलवाई। इसी जीत के बाद शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को ट्वीट कर बधाई दी। रिंकू सिहं को सिक्सर किंग कहा जाता है। वह आखिरी मौके पर भी सिक्सर लगाकर मैच को पलट देते हैं। 

जिया खान सुसाइड केस LIVE Updates: कुछ देर में आएगा फैसला, मां के साथ कोर्ट पहुंचे सूरज पंचोली

बता दें शाहरुख खान ने खुश होकर 'पठान' के पोस्टर पर रिंकू का फोटो लगा दिया। साथ ही इस पोस्टर पर लिखा हुआ था कि, 'झूमे जो रिंकू!!!! माई बेबी rinkusingh और NitishRanaऔर venkateshiyer !! हमेशा ट्रस्ट रखे। बधाई टेककेयर यार हार्ट।' हाल ही में रिंकू सिंह ने खुलासा किया था कि शाहरुख खान उनकी शादी में डांस करेंगे। बता दें रिंकू सिंह ने कहा था कि शाहरुख सर ने मुझे कॉल किया था साथ ही कहा था कि लोग मुझे शादी में इनवाइट करते हैं, लेकिन मैं जाता नहीं पर जरूर तेरी शादी में नाचने आउंगा।' इस पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा अबराम से एडिटिंग करवा है क्या सार?? वही लोग इस पर मीम भी शेयर कर रहे हैं। एक ने कहा ओ भाई पठान रिंकू। वही एक ने कहा रिंकू गुजरात को वो भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हराकर असली पठान साबित हुए हैं। एक ने कहा झूमे जो रिंकुउउऊ! एक ने कहा शाहरुख सर आप रिंकू सिंह को नोरा के साथ एक फिल्म में कास्ट कर दो और एक गाना भी डाल दो। 

 

शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan ने समंदर के पास बैठकर दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, देखें तस्वीर

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म 'पठान' में नजर आए थे, ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। बता दें शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान, डंकी, हे राम रीमेक, राहुल ढोलकिया, ऑपरेशन खुखरी में भी नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement