Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जिया खान सुसाइड केस: सूरज पंचोली हुए बरी, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

Jiah Khan Case Verdict LIVE: जिया खान सुसाइड मामले में आज सीबीआई की स्पेशल कोर्ट फैसला सुनाया। बता दें सूरज बरी हो गए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 28, 2023 13:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jiah Khan Suicide Case

मुंबई में एक विशेष सीबीआई अदालत शुक्रवार 28 अप्रैल को एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या के मामले में अपना फैसला सुनाया। बता दें जिया खान 3 जून, 2013 को अपने घर में मृत पाई गई थी। अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे अभिनेता सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप था। वहीं कोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाते हुए सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। बता दें मुंबई में विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश एएस सैय्यद ने कहा सबूतों की कमी के कारण, यह अदालत आपको (सूरज पंचोली) को दोषी नहीं ठहरा सकती, इसलिए बरी किया जाता है।

जिया खान आत्महत्या मामले में सीबीआई की विशेष अदालत आज फैसला सुनाएगी।  दोपहर 12.30 बजे तक कोर्ट द्वारा फैसला सुनाया जाएगा। 

शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan ने समंदर के पास बैठकर दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, देखें तस्वीर

68th Filmfare Awards 2023 Winners List: आलिया भट्ट और राजकुमार राव ने अपने नाम किया बेस्ट एक्‍टर का अवॉर्ड, अनिल कपूर को भी मिला ये खिताब

छह पन्नों का सुसाइड नोट 

जिया खान 3 जून 2013 को अपने फ्लैट पर मृत पाई गई थीं। उनके शव के साथ उनका छह पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसके बाद जिया की मां राबिया खान ने भी इस मामले में सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था। आरोपों के बाद सूरज पंचोली को 10 जून 2013 को गिरफ्तार किया गया था। दो सप्ताह से ज्यादा समय तक हिरासत में बिताने के बाद उनको जमानत पर रिहा हुए थे।  

इन फिल्मों में आई थी नजर 

नफीसा रिजवी खान उर्फ जिया खान एक ब्रिटिश-अमेरिकी नागरिक थीं। बता दें जिया के बेस्ट एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर थीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘निशब्द’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग की थी। साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ भी काम किया था। बता दें वह ‘गजनी’ में एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में देखा गया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement