Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa: सीरियल में आया बड़ा ट्विस्ट, अनुज ने वनराज को कॉल कर कहा-मैं अनुपमा से करता हूं बहुत प्यार

अनुज और अनुपमा को मिलाने में पाखी की मेहनत रंग लगाई है। बता दें अनुज ने वनराज को कहा है कि वह अनुपमा के पास वापस आएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 28, 2023 13:32 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज पाखी से पूछते है कि क्या उसने परिवार को बताया कि वह यहां है। पाखी कहती है कि उसने किंजल को बताया लेकिन मम्मी को नहीं। लीला किंजल से पूछती है कि पाखी वहां क्यों गई। किंजल कहती है कि पाखी अनुज और अनुपमा को फिर से मिलाना चाहती है और इसलिए अनुज के पास गई। डिंपल चिल्लाते हुए कहती है कि पाखी को भी लगता है कि अनुज गलत नहीं है, लेकिन वे सभी उसे गलत साबित करना चाहते हैं।

जिया खान सुसाइड केस LIVE Updates: सूरज पंचोली हुए बरी, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

डिंपल समर पर चिल्लाती है और कहती है कि उसने अपनी लड़ाई के बारे में अपने परिवार को क्यों बताया। समर का कहना है कि यदि बाहरी लोग उसके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो उसका परिवार उसके लिए महत्वपूर्ण है। डिंपल कहती हैं कि उन्होंने पहले ही फैसला कर लिया था। समर का कहना है कि अनुज शादी में शामिल नहीं होगा क्योंकि उसने अपनी मां को चोट पहुंचाई है, उसे तय करना चाहिए कि शादी महत्वपूर्ण है या अनुज कपाड़िया। पाखी को अनुपमा का फोन आता है। वह कहती है कि उसे पता था कि मम्मी फोन करेंगी। वह कॉल उठाती है और फोन स्पीकर पर कर देती है। अनुपमा कहती है हैलो स्वीटी, फोन क्यों बंद था तुम ठीक हो न। पाखी कहती है कि वह ठीक है। अनुपमा कहती है कि वह अपनी नई नृत्य अकादमी के लिए एक बैंक खाता खोलना चाहती है और चूंकि उसका अनुज के साथ संयुक्त खाता है और वह उस पैसे को छूना नहीं चाहती है, वह अनुज के घर से सभी आवश्यक दस्तावेज चाहती है। पाखी कहती है कि वह अनुज के घर पर मुंबई में है, वह उसके ठीक सामने है, और फोन स्पीकर पर है। 

Cricketer Rinku Singh के लिए शाहरुख खान करेंगे ये बड़ा काम, फोन कर किया वादा

लीला पूछती है कि डिंपल अनुज को अपनी शादी में आमंत्रित करने के लिए क्यों मर रही है। डिंपल कहती हैं कि वह चाहती हैं कि अनुज उनका कन्यादान करें। अनुज ने अनुपमा को आहत किया इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें दोष देने का अधिकार है। समर और अनुपमा की जान बचाई और समर को 10 लाख का कर्ज भी दिया। वनराज पूछता है कि क्या वह पैसे दिखा रही है और समर से कहता है कि वह उसे अभी 10 लाख रुपये का चेक देगा जिसे वह अनुज को वापस कर सकता है। वनराज चिंतित है कि पाखी अनुज को वापस ला सकती है। पाखी अनुज को याद दिलाती है कि वह एक बार उसे मनाने आया था और अब वह आ गई है। वह उसे बताती है कि वह प्यार को सबसे अच्छे तरीके से समझता है। वह उससे पूछती है कि वह उस प्यार को कैसे छोड़ सकता है जिसके लिए उसने दुनिया से लड़ाई लड़ी। वह माया से कहती है कि बरखा और वह अनुज और अनुपमा को कभी अलग नहीं कर सकते, जो एक दूसरे को पूरा करते हैं। वह बताती है कि अनुज के गुस्से में प्यार छिपा है। वह अनुपमा की बेहतरीन यादों को याद दिलाने के लिए उनकी तस्वीरें दिखाती हैं।

अनुज- अनुपमा होंगे एक

पाखी अनुज से कहती है कि उसका प्यार उसकी आंखों में दिख रहा है। वह कहती हैं कि अनुपमा की गलती नहीं है, और उनके आसपास के लोगों की गलती है। वह अनुज से कहती है कि वह बरखा और माया को अनुपमा और उसे अलग करने का मौका न दे। वह बताती है कि अनुज ने अनुपमा को गलत माना है जब उसने हमेशा उसका समर्थन किया और उसे समझा। वह अनुज से अनुपमा को समझने के लिए कहती है। अनुज वनराज को फोन करता है और बताता है कि वह अनुपमा के जीवन में वापस आ रहा है क्योंकि वह उससे प्यार करता है। अनुपमा यह सुनकर खुश हो जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement