Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: माया की जिंदगी फिर बनेगी नर्क, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा एक होने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 28, 2023 14:59 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही एक होने वाले हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

1.पहले यह देखा गया था कि पाखी अनुज के साथ आमने-सामने बातचीत करने के लिए मुंबई जाएगी और उसे एहसास दिलाएगी कि अनुपमा आगे नहीं बढ़ी है और अभी भी उसका इंतजार कर रही है। जैसे ही अनुपमा पाखी को कॉल करेगी उससे बात करने के लिए पाखी बताएगी कि वह बडी से बात करने के लिए मुंबई में है। अनुज पाखी के पास खड़ा होकर अनुपमा की आवाज सुनकर इमोशनल हो जाता है। एक पल के लिए अनुज और अनुपमा चुप हो जाएंगे क्योंकि वे समझ नहीं पाएंगे कि क्या बोलना चाहिए। अनुज भावुक हो जाएगा क्योंकि वह कई दिनों के बाद अनुपमा की आवाज सुनेगा और एक शब्द भी नहीं बोल पाएगा।

2.स्टार प्लस का शो अनुपमा इस समय अनुज के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जो अनुपमा के पास वापस जाने का मन बना रहा है। ऐसा लगता है कि पाखी अनुज की आंख खोल देगी और उसे एहसास करा देगी कि अनुपमा गलत नहीं है और उन्हें दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि अनुपमा सिर्फ परिवार की राजनीति का शिकार है। वह आगे बरखा और माया का पर्दाफाश करेगी जो उन दोनों के बीच और अधिक तनाव पैदा कर रहे थे। अनुज को अपनी गलती का एहसास होगा और वह अनुपमा के पास वापस जाने और अपने प्यार का दावा करने की योजना बना रहा है। वह वनराज को फोन करेगा क्योंकि वह उससे मुंबई में मिला था और उसने दावा किया था कि अनुपमा आगे बढ़ चुकी है और उसे अपने साथ अनुज की जरूरत नहीं है। अनुज वनराज के सामने खुलासा करेगा कि वह जल्द ही अनुपमा के पास वापस आएगा क्योंकि वह उसे सबसे ज्यादा प्यार करता है।

Alia-Anushka की तरह करीना कपूर को क्यों नहीं होती बेटों की Paparazzi से फोटो खिंचवाने में दिक्कत? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

3.स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आखिरकार अब वो अहम समय आ गया है जब अनुज वापस अनुपमा के पास लौट रहा है। हाँ, पाखी द्वारा अनुज और अनुपमा के बीच मतभेदों को दूर करने के अपने प्रयासों के बाद अनुज को अपनी गलतियों और अनुपमा के प्रति विकसित हुई गलतफहमियों का एहसास होता है। इस प्रकार, वह वनराज को फोन करता है और उसे फोन स्पीकर पर रखने के लिए कहता है। हालाँकि वनराज अनुपमा के प्रति अनुज की नफरत की उम्मीद कर रहा था, लेकिन जब अनुज ने वनराज से अनुपमा को सूचित करने के लिए कहा कि उसका अनुज बहुत जल्द वापस आ जाएगा, तो यह बहुत ही रोमांचक बात है।

जिया खान सुसाइड केस: सूरज पंचोली हुए बरी, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

4.पहले यह देखा गया था कि डिंपी और समर एक-दूसरे से लड़ेंगे क्योंकि डिंपी आँख बंद करके अनुज का समर्थन करेगी और समर का दिल तोड़ देगी। डिंपी को जल्द ही एहसास होगा कि वह समर से कभी प्यार नहीं करती थी लेकिन हमेशा अनुज के लिए तरसती थी। वह जल्द ही अनुज के जीवन में अनुपमा की जगह लेने की योजना बनाएगी। यह शो का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट होने वाला है क्योंकि अनुज और अनुपमा ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि डिंपी अनुज को पसंद करने लगेगी और उसके साथ रहना चाहती है। 

5. एपिसोड की शुरुआत पाखी के माया के घर आने से होती है और अनु उसे स्नैक्स आदि खाने के लिए कहती है। वह स्कूल के लिए निकल जाती है और वहां शाह को पता चल जाता है कि पाखी मुंबई गई है। डिंपल अनुज का पक्ष लेती है और वह समर से बहस करती है कि उसने अपनी लड़ाई के बारे में अपने परिवार को क्यों बताया। समर कहता है कि उसका परिवार उसके लिए उससे ज्यादा महत्वपूर्ण है। डिंपल कहती हैं कि वे अनुज को क्यों पसंद नहीं करते। डिंपी को इस बात का अंदाजा नहीं है कि अनुपमा के पीछे उनका पूरा परिवार उनका साथ देने के लिए खड़ा है। क्या अनुपमा बहुत देर होने से पहले डिंपी और उसके पागलपन को रोक पाएगी?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement