Sunday, July 14, 2024
Advertisement

Alia-Anushka की तरह करीना कपूर को क्यों नहीं होती बेटों की Paparazzi से फोटो खिंचवाने में दिक्कत? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ खुलासा किया है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 28, 2023 14:21 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Alia-Anushka, kareena

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्हें उनकी कातिल अदाएं के लिए जाना-जाता है। फैंस करीना के साथ-साथ उनके दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के बारे में जानने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बच्चों की मीडिया से फोटो खिंचवाने में क्यों कोई तकलीफ नहीं होती है। बता दें अनुष्का शर्मा और आलिया अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाते हैं।

जिया खान सुसाइड केस: सूरज पंचोली हुए बरी, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

बता दें करीना कपूर खान से पूछा गया कि क्या मीडिया का उनके बच्चों के प्रति लगातार अटेंशन उन्हें परेशान करता है? एक्ट्रेस ने कहा, 'हम दोनों सैफ अली खान और मैं बहुत ओपन हैं। हम माता-पिता के रूप में वास्तव में मीडिया से भी कभी कुछ नहीं छिपाते हैं। मेरे बच्चों की फोटो खींची जाती है क्योंकि हमारा मानना है कि अगर मैं सम्मान दूंगी तो मुझे सम्मान मिलेगा। मैं अपने आस-पास के लोगों को बराबर मानती हूं, उन्होंने यह भी कहा कि जब वह पपराज़ी को अपने बच्चों की फोटो को क्लिक न करने के लिए कहती है, तो वे उसका पालन करते हैं, उन्होंने यह भी कहा, "मैं इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को सम्मान देती हूं। मैं फैंस को अपनी लाइफ के बारे में जानने का मौका देती हूं। मैं हर किसी को अपने जीवन में शामिल होने का एहसास कराती हूं और यही कारण है कि मेरे फैंस अभी भी इतने जुड़े हुए हैं।

Cricketer Rinku Singh के लिए शाहरुख खान करेंगे ये बड़ा काम, फोन कर किया वादा

शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan ने समंदर के पास बैठकर दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, देखें तस्वीर

बता दें करीना द क्रू में कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म की घोषणा हाल ही में की गई थी। इस फिल्म में करीना को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। उसके पास पाइपलाइन में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ हंसल मेहता की अगली और सुजॉय घोष की सस्पेक्ट एक्स भी है।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement