Friday, May 03, 2024
Advertisement

पब्लिक प्लेस में Ranbir Kapoor के साथ हुआ ये हादसा, एक्टर को होना पड़ा शर्मिंदा, देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर हाथ में गर्म कॉफी लिए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अचानक कप गिर जाता है और सारी कॉफी एक्टर की पैंट में गिर जाती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 29, 2023 16:18 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranbir Kapoor

एक्टर रणबीर कपूर जहां एक तरफ सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रहते हैं। वही दूसरी तरफ रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी शेयर भी कर रहे हैं। बता दें एक इवेंट के दौरान रणबीर कपूर के साथ एक हादसा हो गया जिसके बाद एक्टर काफी शर्मिंदा हो गए। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: माया की जिंदगी फिर बनेगी नर्क, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

इस इवेंट में स्टेज पर रणबीर कपूर हाथों में गर्म कॉफी लेकर लोगों से बातचीत कर रहे थे। इतने में बात करते-करते अचानक रणबीर के हाथों से गर्म कॉफी पैंट पर गिर गई। रणबीर कपूर के हाथों से ऐसी जगह कॉफी गिर गई जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा। हालांकि इस दौरान वहां बैठे लोगों की हंसी छूट गई। इस इवेंट में रणबीर ने पूरे काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। इस वीडियो में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कोई ना काला काला पता नहीं चलेगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग रणबीर के इस हादसे पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग कमेट करते हुए बोल रहे हैं कि बस कॉफी गर्म ना हो। 

Alia-Anushka की तरह करीना कपूर को क्यों नहीं होती बेटों की Paparazzi से फोटो खिंचवाने में दिक्कत? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Cricketer Rinku Singh के लिए शाहरुख खान करेंगे ये बड़ा काम, फोन कर किया वादा

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। हाल में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हई थी, जिसमें बहुत खून लगा हुआ था। ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी, जिसमें रणबीर के अलावा अनील कपूर, बॉबी देओल, और त्रिप्ती डिमरी जैसे सितारे भी मुख्य रोल प्ले करते नजर आएंगे। हाल ही में रणबीर 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement