A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Boney Kapoor's Debut: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं बोनी कपूर, बेटी जान्हवी ने किया खुलासा

Boney Kapoor's Debut: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं बोनी कपूर, बेटी जान्हवी ने किया खुलासा

प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) जल्द ही लव रंजन की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। तमाम सितारों को कैमरों के सामने एक्टिंग करवाने वाले बोनी अब खुद भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

Boney Kapoor Debut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - JANHVIKAPOOR/ BONEY.KAPOOR Boney Kapoor Debut

Highlights

  • लव रंजन की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं बोनी कपूर
  • जान्हवी कपूर ने पिता को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Boney Kapoor's Debut: बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले बोनी कपूर एक जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं। फिल्मों से बोनी कपूर का गहरा नाता जुड़ा हुआ है। परिवार गको आगे बढ़ाने के चलते बोनी कभी अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाए। लेकिन अब लंबे वक्त बाद ही सही, प्रोड्यूसर ने अपने सपनों को उड़ान देने का फैसला कर लिया है। जान्हवी कपूर के पिता अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। 

प्रोड्यूसर बोनी कपूर जल्द ही लव रंजन की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। तमाम सितारों को कैमरों के सामने एक्टिंग करवाने वाले बोनी अब खुद भी एक्टिंग करते नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी अपने पिता को लेकर कई अहम मुद्दों पर बात की। 

जान्हवी कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने पिता को अभिनय के लिए प्रेरित किया। जान्हवी कपूर ने यह भी कहा कि अगर उनके पास अपने पिता का बिजनेस और भाइयों के करियर को संभालने की जिम्मेदारी नहीं होती, तो वह एक अभिनेता होते। 

जान्हवी को जब अपने पिता के डेब्यू के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा - 'इस फिल्म में काम करो। इस उम्र में किसे नए करियर में हाथ आजमाने का मौका मिलता है?' बोनी कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो इसमें उनके अलावा रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाडिया भी अहम किरदार में नज़र आएंगी। हाल ही में फिल्म की दिल्ली, मुंबई और स्पेन में शूटिंग पूरी हुई है।

ये भी पढ़े -

Akshay Kumar की फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर गाना रिलीज़ कर रचा इतिहास, UK में लॉन्च हुआ 'डन कर दो'

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Raksha Bandhan Song: रक्षा बंधन का गाना 'done kar do' हुआ रिलीज, मिला फैंस का प्यार

Ranbir kapoor: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? रणबीर कपूर ने किया खुलासा

Latest Bollywood News