Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Akshay Kumar की फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर गाना रिलीज़ कर रचा इतिहास, UK में लॉन्च हुआ 'डन कर दो'

निर्देशक आनंद एल राय और फिल्म की लीड स्टार कास्ट भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'रक्षा बंधन' का दूसरा गाना यूके में किया रिलीज़।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 19, 2022 9:24 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : PIC CREDIT - PR FETCHED Akshay Kumar

Highlights

  • अक्षय कुमार ने इंटरनेशनल लेवल पर 'डन कर दो' गाना किया रिलीज
  • यूके में गाना रिलीज़ करने वाली 'रक्षा बंधन' बनी पहली फिल्म

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर लगातारह चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के मेकर्स ने बीते दिन फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया है। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म ने अपने दूसरे गाने  'डन कर दो' को इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज किया है। फिल्म के मेकर्स की इस स्ट्रटेजी के साथ ये फिल्म पहली भारतिय फिल्म बन गई है जिसने विदेश जाकर अपना गाना रिलीज़ किया है। 

निर्देशक आनंद एल राय और फिल्म की लीड स्टार कास्ट भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार ने इस गाने को यूके में लॉन्च किया। इस शानदार नज़ारे को देखने के लिए सितारे यूके में मौजूद थे। जब से फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म निर्माताओं के पास और क्या है। 

फिल्म का पहला गाना 'तेरे साथ हूं में' भी काफी पसंद किया गया था। अब इस नए गाने के साथ अक्षय कुमार माता रानी के सामने हाथ जोड़कर अपनी अर्जी लगाते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरा काम डन कर दो एक बार ...। गाने में देखा जा सकता है कि एक्टर शेरावाली के दरबार में जय-जयकार लगा रहे हैं। 

गाने के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा, "डन कर दो' सॉन्ग फिल्म को एक हल्के नोट की ओर खींचता है। यह मासूमियत और जोश को बरकरार रखते हुए फिल्म के विषयों को सामने लाता है। फिल्म खुद प्यार, आराम, निराशा आदि के नोट्स के माध्यम से चलती है, और ’डन कर दो' इसमें खूबसूरती से फिट बैठता है"।

चार-चार बहनों के भाई बने अक्षय कुमार फिल्म में जिम्मेदारियों से घिरे नज़र आएंगे। एक तरफ खुद का बचपन का प्यार और दूसरी तरफ मां को दिया हुआ वादा भी एक्टर निभाते नजर आएंगे। फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़िए -

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Raksha Bandhan Song: रक्षा बंधन का गाना 'done kar do' हुआ रिलीज, मिला फैंस का प्यार

Ranbir kapoor: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? रणबीर कपूर ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement