A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मीरा चोपड़ा के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा ध्यान, रक्षित केजरीवाल संग आज लेंगी सात फेरे

मीरा चोपड़ा के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा ध्यान, रक्षित केजरीवाल संग आज लेंगी सात फेरे

मीरा चोपड़ा 12 मार्च को जयपुर में रक्षित केजरीवाल से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीरा चोपड़ा ने अपने होने वाले पति रक्षित केजरीवाल के नाम की मेहंदी लगा ली है। प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Meera Chopra Mehendi Glimpses- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मीरा चोपड़ा की मेहंदी

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा 12 मार्च को जयपुर में रक्षित केजरीवाल से शादी करने वाली हैं। मीरा चोपड़ा-रक्षित केजरीवाल की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। शादी से पहले मेहंदी और संगीत की तस्वीरें और वीडियो पहले ही सामने आ चुके हैं। मीरा चोपड़ा-रक्षित केजरीवाल के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मीरा-रक्षित की शादी से पहले 11 मार्च की शाम को हल्दी फंक्शन के साथ शुरू हुआ। इस बीच अब होने वाली दुल्हन मीरा चोपड़ा की मेहंदी की तस्वीर सामने आ गई है।

मीरा चोपड़ा की मेहंदी में दिखीं भगवान की झलक

Meera Chopra की जो मेहंदी तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। एक्ट्रेस के हल्दी फंक्शन से ज्यादा लोगों का ध्यान उनकी मेहंदी ने खींचा है। एक्ट्रेस ने रक्षित केजरीवाल के नाम की अपने हाथों पर मेहंदी लगा ली है। मीरा चोपड़ा की मेहंदी पर शिव और पार्वती मंत्र लिखा हुआ दिख रहा है। मेहंदी समारोह के बाद, गायक राजा हसन सागर ने अपने संगीत से समा बंध दिया। वहीं वेडिंग वेन्यू को फूलों और रोशनी से खूबसूरती से सजाया गया है। संगीत के बी कुछ वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं।

मीरा चोपड़ा के प्री वेडिंग फंक्शन तस्वीरें

कार्ड पर दी गई जानकारी के अनुसार मेहंदी समारोह 11 मार्च को होगा। समारोह के बाद उसी दिन मेहमानों के लिए एक संगीत और कॉकटेल पार्टी रखी जाएगा। हल्दी समारोह 12 मार्च को होगा और उसके बाद शाम को फेरे होंगे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने भी राजस्थान में शादी की थी। वहीं अब मीरा भी राजस्थान में शादी करने वाली हैं।

मीरा चोपड़ा ने इस फिल्म से की थी शुरुआत

बता दें, बीते दिनों मीरा चोपड़ा संदीप सिंह निर्देशित फिल्म 'सफेद' में नजर आई थीं। मीरा ने साल 2016 में शरमन जोशी-स्टारर फिल्म '1920 लंदन' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने 'सेक्शन 375', 'कमाठीपुरा' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

ये भी पढ़ें:

Swatantrya Veer Savarkar में अंकिता को कास्ट नहीं करना चाहते थे रणदीप हुड्डा, एक्ट्रेस ने वजह का किया खुलासा

Ae Watan Mere Watan से इमरान हाशमी का सामने आया पहला लुक, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में दिखे

Oscars 2024 में फिर छाया RRR का सुपर हिट गाना, 'नाटू नाटू' की झलक देख झूमे भारतीय

Latest Bollywood News