A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण, जाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें हुईं वायरल, क्या कर रही हैं फिल्मों में आने की तैयारी?

वरुण, जाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें हुईं वायरल, क्या कर रही हैं फिल्मों में आने की तैयारी?

बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, लेकिन अब उनके बच्चों को देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित होते हैं. हाल ही में काजोल की बेटी न्यासा को फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के साथ विदेश में घूमते हुए देखा गया है.

वरुण, जाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें - India TV Hindi Image Source : NYSAFANPAGE वरुण, जाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें

Nysa Devgan: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड ड्रेसिंग के जरिए छाई हुई हैं. हाल ही में न्यासा एक बार फिर से से सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार अपने ड्रेसिंग की वजह से नहीं बल्कि जाह्नवी और वरुण धवन से दोस्ती की वजह से. सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, इन फोटोज में न्यासा अपने दोस्तों के साथ घूमती हुई दिखाई दे रही हैं. मजेदार बात यह है की इस बार उनके साथ वरुण धवन और जाह्नवी कपूर भी है, लेकिन हर तस्वीर में न्यासा ही लाइम लाइट बटोरती दिखाई दे रही हैं.

Image Source : nysafanpageजाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें

Image Source : nysafanpageजाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें

रेड टॉप में हॉट लग रही हैं न्यासा
हाल ही में न्यासा को वरुण धवन और जान्हवी कपूर के साथ विदेश में घूमते हुए देखा गया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गयी. अब इसी लंच डेट की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें जाह्नवी और न्यासा को रेड ड्रेसेज में देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस फोटो में नज़र आ रही जान्हवी ने एक खूबसूरत रेड गाउन पहना हुआ है। वहीं न्यासा ने शॉर्ट रेड ड्रेस। दोनों ही स्टारकिड्स इस ऑउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. साथ में न्यासा के दो दोस्त भी नज़र आ रहे हैं। वैसे तो दोनों को इंडिया में पहले कभी साथ नहीं देखा गया है लेकिन अब बाहर दोनों को साथ देख फैंस ख़ुशी जता रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कुछ फैंस तो ये भी कह रहे हैं की क्या न्यासा बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं? 

Image Source : nysafanpageवरुण, जाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें

Image Source : nysafanpageजाह्नवी के साथ घूमते हुए न्यासा की तस्वीरें

वैसे न्यासा को जब बॉलीवुड में आना होगा तब वो आएंगी ही लेकिन तब तक आप उनके बेहतरीन फोटोज़ देखकर ही खुश हो जाएँ। 

इसे भी पढ़ें-

Neetu Kapoor Birthday: आलिया भट्ट ने ऐसे किया नीतू कपूर को जन्मदिन विश, कहा- 'मेरे बच्चे की होने वाली दादी...'

Wedding Bells: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस की होने जा रही शादी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Thor Love And Thunder Box Office Collection: सिनेमाघरों में हुई 'थॉर: लव एंड थंडर' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन फिल्म ने गाड़े झंडे

Latest Bollywood News