Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Wedding Bells: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस की होने जा रही शादी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Payal Rohatgi Wedding: इस शादियों के सीज़न में अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पायल रोहतगी भी शादी करने जा रही हैं। पायल के मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 08, 2022 12:55 IST
पायल रोहतगी की शादी - India TV Hindi
Image Source : @DESICLASSYBRIDE पायल रोहतगी की शादी

Payal Rohatgi Wedding: इस शादियों का सीज़न शुरू हो गया है, एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अब इस कड़ी में टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेत्री पायल रोहतगी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस के प्री- वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। अभिनेत्री 9 जुलाई को आगरा में अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। पायल रोहतगी सालों लिव इन रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 

वायरल हुई मेहंदी की तस्वीरें 

एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की रस्म की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो फैंस के इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में पायल के हाथ और पैर में मेहंदी लगी नजर आ रही है। गुलाबी रंग के बांधनी सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा उनके हाथों और पैरों में लगी मेहंदी भी बेहद प्यारी लग रही है। अभिनेत्री का यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रही है।

पायल रोहतगी की शादी

Image Source : @DESICLASSYBRIDE
पायल रोहतगी की शादी

पायल रोहतगी की शादी

Image Source : @DESICLASSYBRIDE
पायल रोहतगी की शादी

आगरा में होगी पायल-संग्राम की शादी

तस्वीरों में पायल अपनी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। बता दें कि पायल और संग्राम ने आगरा में शादी करने का फैसला किया है। 9 जुलाई को ये दोनों कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इनके फैंस इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं और दोनों पर जम कर प्यार लुटा रहे हैं। पायल और संग्राम एक दूसरे को लगभग 14 सालों से डेट कर रहे थे। 

लॉक अप शो में की थी शादी की घोषणा 

हाल ही में मशहूर रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन में बतौर प्रतियोगी नजर आईं पायल और संग्राम ने इस शो के दौरान ही अपनी शादी की घोषणा की थी। इसी क्रम में अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी सेरेमनी का वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें-

Happy Birthday Neetu Kapoor: नीतू और ऋषि कपूर की शादी में मेहमानों ने गिफ्ट की थी ये चीज़, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी के स्टार्स की कमाई

 

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement