Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Kaali Controversy Row: फिल्ममेकर और डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) ने बीते विवाद के बाद गुरुवार को एक और ट्वीट करके लोगों को आहत किया। उनपर दिल्ली में FIR दर्ज की गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 07, 2022 13:38 IST
Kaali Controversy Row- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_LEENAMANIMEKALAI Kaali Controversy Row

Highlights

  • हरकतों से बाज नहीं आ रहींं लीना
  • गुरुवार की सुबह फिर किए विवादित ट्वीट
  • दिल्ली और भोपाल में दर्ज हुई FIR

Kaali Controversy Row: बीते दिनों से देश में हिंदू देवी मां काली को लेकर विवाद चल रहा है। एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' (Kaali) के पोस्टर में कलाकार को काली के रूप में स्मोकिंग करते दिखाया गया। जिसके बाद देश भर में फिल्ममेकर और डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) की विरोध हुआ। लेकिन लीना को इतने विवाद के बाद भी बात समझ नहीं आई और खुद को सही बताने के लिए गुरुवार को एक बार फिर एक विवादित तस्वीर शेयर कर दी। जिसके बाद दिल्ली में उनके खिलाफ तीसरी  FIR दर्ज की गई है। 

क्या है इस नए ट्वीट में 

लीना ने ट्विटर पर गुरुवार को जो तस्वीर शेयर की है उसमें भगवान शिव और मां पार्वती के वेश में दो कलाकार नजर आ रहे हैं। दोनों रास्ते पर चल रहे हैं और स्मोकिंग कर रहे हैं। इसके कैप्शन में लीना ने लिखा है, 'कहीं और'। 

Kaali Controversy Row

Image Source : TWITTER_LEENAMANIMEKALAI
Kaali Controversy Row

दिल्ली और भोपाल में एक्शन 

अब इस ट्वीट को लेकर एक बार फिर लीना लोगों के निशाने पर हैं। लीना के खिलाफ दिल्ली और भोपाल में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए  FIR दर्ज की गई है। आपको बता दें कि फिल्म 'काली' (Kaali) के पोस्टर के बाद लीना के खिलाफ दिल्ली में यह तीसरी FIR दर्ज हुई है।

पूरे देश को बताया नफरत की मशीन 

इतना ही नहीं 'शिव पार्वती' वाली तस्वीर के बाद लीना ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ लिखी गई एक खबर शेयर करते हुए पूरे देश को नफरत की मशीन बता दिया है। मणिमेकलाई ने कहा, "ऐसा लगता है कि पूरा देश - जो अब सबसे बड़े लोकतंत्र से सबसे बड़ी नफरत की मशीन बन गया है - मुझे सेंसर करना चाहता है। मैं इस समय कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं।"

Kaali Controversy Row

Image Source : TWITTER_LEENAMANIMEKALAI
Kaali Controversy Row

गिरफ्तार करने की हो रही मांग

हिंदू संगठन और सोशल मीडिया पर लगातार लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। हिंदुओं ने लीना मणिमेकलाई पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Kaali Poster Controversy: 'काली' के पोस्टर विवाद के बीच डायरेक्टर लीना ने शेयर की 'शिव पार्वती' की विवादित तस्वीर

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन