'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी के स्टार्स की कमाई

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल, बापूजी से लेकर तारक मेहता और बबीता जी तक, ये सभी स्टार्स 1 एपिसोड के लिए इतनी फीस करते हैं चार्ज।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: July 07, 2022 16:10 IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार्स की फीस - India TV Hindi
Image Source : @FANPAGE 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार्स की फीस

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 14 सालों से लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर रहा है। इस शो के सभी स्टार्स ने जिस तरह से अपनी भूमिका निभाई है, उस वजह से उनके किरदारों की लोकप्रियता देखते ही बनती है। जेठालाल, तारक मेहता, बाबू जी, भिड़े या फिर बबिता जी हर कलाकार की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ये सभी किरदार अपने अपने खास अंदाज़ से लोगों का मनोरंजन करते आए हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि शो के ये सभी स्टार्स आपको एंटरटेन करने के लिए मेकर्स से कितनी फीस चार्ज करते हैं। आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप दातों तले उंगली दबा लेंगे। 

दिलीप जोशी: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लीड रोल निभाने वाले जेठालाल यानी दिलीप जोशी शो के सबसे महंगे कलाकार हैं। दिलीप जोशी पर एपिसोड 1.50 लाख रुपए फीस लेते हैं। 

शैलेश लोढ़ा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा हर एपिसोड के 1 लाख रुपये फीस लेते हैं। 

मुनमुन दत्ता: जेठालाल की लव इंट्रेस्ट यानी की तारक मेहता की बबीता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपए की फीस वसूलती हैं। 

अमित भट्ट: शो में जेठालाल के बापूजी की भूमिका निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट हर एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रुपये चार्ज करते हैं। 

मंदार चंदावरकर: तारक मेहता के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदावरकर को हर एपिसोड के 80 हजार रुपए मिलते हैं।

तनुज महाशब्दे: बबीता जी के पति यानी कि अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे को एक एपिसोड के बदले 80 हजार रुपए तक मिलते हैं और ये भी शो में 13 सालों से लगातार काम कर रहे हैं।

शरद शांक्ला: अपने सोडे से गोकुलधाम सोसाइटी में महफ़िल जमाने वाले अब्दुल यानी की एक्टर शरद शांक्ला को हर एपिसोड के 35 हजार रुपए मिलते हैं। अब्दुल का किरदार भी पहले दिन से शो में दिखाया जा रहा है। शरद के करीबियों की मानें तो उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टार कास्ट के साथ टाईम स्पेंड करना बहुत पसंद है।

सुनैना फ़ौज़दार: तारक मेहता की पत्नी अंजली यानी सुनैना फौजदार को एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपए मिलते हैं।

श्याम पाठक: शो में लंबे समय से अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहे पत्रकार पोपटलाल यानी कि श्याम पाठक को हर एपिसोड के लिए तकरीबन 60 हजार रुपए दिए जाते हैं।

तन्मय वेकारिया: मीडिया रिपोर्टस की मानें तो तन्मय को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में एक दिन शूटिंग करने के 22 से 24 हजार रूपए मिलते हैं।

राज अनादकट: शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट की अन्य स्टार्स की तुलना में फीस कम है। सूत्रों की मानें तो उन्हें प्रति एपिसोड लगभग 15 हजार रुपए मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Highest Paid Celebs: ये टीवी सितारे करते हैं करोड़ों की कमाई, एक एपिसोड की फीस जानकर दबा लेंगे दांतों तले उंगली

Mouni Roy ने ब्लू बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज, बोल्ड लुक पर फिदा हुए लोग

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन