Friday, April 19, 2024
Advertisement

Highest Paid Celebs: ये टीवी सितारे करते हैं करोड़ों की कमाई, एक एपिसोड की फीस जानकर दबा लेंगे दांतों तले उंगली

टीवी सितारे एक एपिसोड से लाखों करोड़ों की कमाई करते हैं। मेकर्स भी इन सितारों की पॉपुलैरिटी को देखकर इन्हें मोटी रकम देने को तैयार हो जाते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 04, 2022 19:05 IST
टीवी सितारे - India TV Hindi
Image Source : CELEBSINSTAGRAM टीवी सितारे 

टीवी पर इन दिनों बहुत से रियलिटी शो आ रहे हैं। इनमें से कई ऐसे रियलिटी शो होंगे जो आपको बहुत अच्छे लगते होंगे या उस शो का कोई किरदार निभाने वाला आपको पसंद होगा, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इन सितारों की एक एपिसोड में कितनी फीस है। कई सेलेब्स जज बनकर तो कई शो को होस्ट करके लाखों करोड़ों की कमाई करते हैं। आज अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। खास बात है कि मेकर्स भी इन सितारों की पॉपुलैरिटी को देखकर इन्हें मोटी रकम देने को तैयार हो जाते हैं। जानिए टीवी के उन सितारों के बारे में जो एक एपिसोड की मोटी रकम चार्ज करते हैं।

कपिल शर्मा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम स्टार और कॉमेडियन कपिल शर्मा का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा एक एपिसोड के करीब 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। साथ ही द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा ही नहीं इसमें दिखाई देने वाले हर स्टार मोटी रकम वसूल करते हैं। फिलहाल कपिल इस वक्त अपनी टीम के साथ विदेश के टूर पर हैं। जिस वजह से उनका शो कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर हो गया है। 

सुनील ग्रोवर 

दूसरे नंबर पर सुनील ग्रोवर हैं। कपिल शर्मा के शो में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का रोल निभाने वाले सुनील रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं। सुनील ग्रोवर की पॉपुलरिटी किसी सीरीयल एक्टर या बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। 

रुपाली गांगुली

 

छोटे पर्दे पर कई मशहूर अभिनेत्रियां हैं लेकिन उसमें से सबसे ज़्यादा मशहूर रुपाली गांगुली हैं। 'अनुपमा' सीरियल में अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख से 3 लाख तक लेती हैं। रुपाली को इस शो से पहले 'सारा भाई वर्सेज सारा भाई' शो से लोकप्रियता मिली थी।

हिना खान 

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान पॉपुलर हीरोइनों में शामिल हैं। अभिनेत्री ने केवल छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में भी भाग ले चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान एक एपिसोड के करीब 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं। टीवी पर हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ चुकी हैं।

राम कपूर

'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में राम का रोल निभाने वाले राम कपूर भी टीवी के पॉपुलर सितारों में शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राम एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये चार्ज करते हैं। 'कर ले तू भी मोहब्बत' में भी लीड रोल में नजर आए थे।  इसके अलावा 'राखी का स्वंयवर शो' को होस्ट भी कर चुके हैं।

करण पटेल 

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में रमन भल्ला का रोल निभा चुके करण पटेल भी टीवी के मशहूर सितारों में शुमार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये लेते हैं।

साक्षी तंवर

पार्वती भाभी का किरदार निभाकर साक्षी तंवर लोगों के घरों में मशूहर हो गईं। साक्षी ने ये रोल 'कहानी घर घर की' सीरियल में निभाया था।  रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये लेती हैं।

जेनिफर विंगेट 

माया का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली जेनिफर रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपये लेती हैं। टीवी के अलावा जेनिफर ने वेब सीरीज में भी डेब्यू किया है।

दिव्यांका त्रिपाठी 

छोटे पर्दे पर मशहूर अभिनेत्री इशी मां यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं। उन्हें पॉपुलैरिटी ‘यह है मोहब्बतें’ शो में मिली थी। अभिनेत्री ने खतरों के खिलाड़ी ने भी भाग लिया था। दिव्यांका एक एपिसोड के करीब 1 लाख रुपये लेती हैं।

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। वह डांस रियलिटी शो के जज भी रह चुके हैं। इसके एक एपिसोड को होस्ट करने का करण 3 लाख रुपये चार्ज करते हैं। करण कुंद्रा इससे पहले कंगना रणौत के शो लॉकअप में बतौर होस्ट नजर आए थे। वह शो में जेलर के रूप में गए थे। शो में उनके साथ करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश भी जेल वॉर्डन के रूप में नजर आई थीं।

ये भी पढ़िए

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

Kareena kapoor को KISS करते दिखे Saif Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement