Friday, April 19, 2024
Advertisement

Thor Love And Thunder Box Office Collection: सिनेमाघरों में हुई 'थॉर: लव एंड थंडर' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन फिल्म ने गाड़े झंडे

Thor Love And Thunder Box Office Collection: क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' सिनेमाघरों में कल रिलीज हुई। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है।

Updated on: July 08, 2022 17:00 IST
सिनेमाघरों में हुई 'थॉर: लव एंड थंडर' की बंपर शुरुआत- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिनेमाघरों में हुई 'थॉर: लव एंड थंडर' की बंपर शुरुआत

Thor Love And Thunder Box Office Collection: 'थॉर- लव एंड थंडर' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। यह फिल्‍म 7 जुलाई को देशभर में रिलीज़ की गई। फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 18.75 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। भारत में पिछले कुछ सालों में हॉलीवुड की फिल्‍मों का ज़बरदस्त तरीके से क्रेज़ बढ़ा है और इसका असर अब हॉलीवुड की रिलीज़ हो रही फिल्मों पर साफ़ साफ़ दिखता है। 'थॉर- लव एंड थंडर' भारत में पहले ही दिन सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड की 5वें नंबर की फिल्म बन चुकी है। 

'थॉर: लव एंड थंडर' की धमाकेदार शुरुआत:

क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' भारत में 2800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली उनका इंतजार खत्म हुआ है। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छी शुरुआत करते हुए 18.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। आमतौर पर फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं, तो वीकेंड के तीन दिन में अच्छी कमाई करती हैं। इस फिल्म के गुरुवार को रिलीज होने से चार दिन मिलने वाले हैं। 'थॉर: लव एंड थंडर' को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वीकेंड पर फिल्म 70-80 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है।

मार्वल स्टूडियो का भारत में कलेक्शन:
दिलचस्प बात यह है कि भारत में ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सभी पांच हॉलीवुड फिल्‍में मार्वल स्टूडियो की हैं। इस लिस्‍ट में पहले नंबर पर 'Avengers: Endgame'है, जिसने ओपनिंग डे पर 52.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि, मार्वल स्टूडियो  की पिछली रिलीज 'डॉक्‍टर स्‍ट्रेंज- इन द मल्‍टीवर्स ऑफ मैडनेस' ने पहले दिन Box Office पर 28.75 लगभग करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

इसे भी पढ़ें-

Neetu Kapoor Birthday: आलिया भट्ट ने ऐसे किया नीतू कपूर को जन्मदिन विश, कहा- 'मेरे बच्चे की होने वाली दादी...'

 

Wedding Bells: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस की होने जा रही शादी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Happy Birthday Neetu Kapoor: नीतू और ऋषि कपूर की शादी में मेहमानों ने गिफ्ट की थी ये चीज़, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement