A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सपना चौधरी के बाद छा चुकी हैं हरियाणा की सिंगर-डांसर प्रांजल दहिया, जानिए क्यों होती है इतनी चर्चा

सपना चौधरी के बाद छा चुकी हैं हरियाणा की सिंगर-डांसर प्रांजल दहिया, जानिए क्यों होती है इतनी चर्चा

हरियाणवी डांसर की लिस्ट में सबसे ऊपर सपना चौधरी का नाम आता है, लेकिन सपना को टक्कर देने के लिए इसी लिस्ट में प्रांजल दहिया का भी नाम शामिल हो गया है।

 इस एक्ट्रेस के हुस्न...- India TV Hindi Image Source : PRANJALDAHIYAINSTAGRAM इस एक्ट्रेस के हुस्न के जलवे

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी को हर कोई जानता है। उनका गाना सुनते ही लोग थिरकने को मजबूर हो जाते है। सपना ने अपनी मेहनत से लाखों दिलों में राज कर रही हैं। सपना चौधरी अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती है। वहीं आज-कल सपना की जगह हरियाणा की एक नई एक्ट्रेस प्रांजल दहिया ने ले ली है। आए दिन सोशल मीडिया में प्रांजल की चर्चा हो रही है। बता दें प्रांजल जितनी खूबसूरत हैं उतना उनका दिमाग भी तेज है। प्रांजल के वीडियो को लोगों द्वारा काफी प्रसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस बेहद अच्छी डांसर भी है। 

प्रांजल दहिया के वीडियोज और पिक्चर्स देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें हरियाणा की नई सपना चौधरी बताना शुरू कर दिया है। वीडियो में प्रांजल दहिया भी सपना चौधरी जैसे ठुमके लगाती है। प्रांजल दहिया के वीडियोज में भी सपना चौधरी के जैसे जोश और एनर्जी दिखती है। बता दें वह दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

प्रांजल दहिया का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में हुआ था। उन्होंने बहुत ही कम समय में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली है। उनके म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज होते ही धमाल मचा रहे है। 

ये भी पढ़िए

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

एक बार फिर हो रही है पर्दे पर 'शक्तिमान' की वापसी, ये सुपरस्टार निभाएगा किरदार

अजय की बेटी न्यासा स्पेन में दोस्त के साथ कोजी होती हुई आईं नज़र, जानिए कौन है ये शख्स?

Movie Release This Week: इस हफ्ते ये फिल्में होंगी रिलीज, एक्शन या कॉमेडी किसका चलेगा जादू?

Latest Bollywood News