Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक बार फिर हो रही है पर्दे पर 'शक्तिमान' की वापसी, ये सुपरस्टार निभाएगा किरदार

90 के दशक के सुपरहीरो 'शक्तिमान' को फिर से पर्दे पर देखने के लिए हर कोई बेकरार है। ऐसे में सभी को बस यही जानना है कि 'शक्तिमान' के किरदार के लिए किसे चुना गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 07, 2022 10:51 IST
Shaktimaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - AVIRAPSTAR, FREEPIK Shaktimaan

Shaktimaan : 90 के दशक में सभी का एक ही सुपरहीरो हुआ करता था। जिसे देखने के लिए लोग एक-दूसरे के घर जा-जाकर टीवी देखा करते थे। भारत का सबसे पहला सुपरहीरो 'शक्तिमान' भला किसने नहीं देखा। इस किरदार को एक्टर मुकेश खन्ना ने छोटे पर्दे पर निभाया था। मुकेश खन्ना को इस शो से काफी फेम मिला। एक वक्त हुआ करता था जब बच्चे उन्हें असली का सुपरहीरो समझा करते थे। बीते दिनों खबर आई थी कि एक बार फिर से 'शक्तिमान' की वापसी होने जा रही है। 

जब से खबर सामने आई थी, तभी से सभी को बस यही जानना था कि आखिर इस बार 'शक्तिमान' के किरदार में भला कौन नजर आएगा। 'शक्तिमान' के किरदार के लिए कई नाम सामने आए। लेकिन अभी तक कोई नाम फाइनल नहीं हो पाया है। इसी बीच खबर है कि इस दमदार किरदार के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को चुना गया है। 

मेकर्स की मानें तो रणवीर सिंह अपने हर किरदार में जान डाल देते हैं। इतना ही नहीं रणवीर हर उम्र के लोगों के दिलों पर राज करते हैं। बच्चों से लेकर बड़े हर कोई उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करता है। मिली जानकारी के अनुसार रणवीर भारत के पहले सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं। ऐसे में अब इस खबर ने उनके फैंस को और एक्साइटिड कर दिया है। 

बता दें - बीते दिनों पहले मुकेश खन्ना ने अपने इस आइकॉनिक रोल को नए अंदाज में बड़े पर्दे पर उतारने का ऐलान किया था। जिसके बाद से इसके लिए रणवीर का नाम सामने आ रहा है। मेकर्स ने एक्टर को अप्रोच किया है। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो अभी तक रणवीर ने इस ऑफर के लिए हामी नहीं भरी है। एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी चल रहे हैं। 

ये भी पढ़िए

अजय की बेटी न्यासा स्पेन में दोस्त के साथ कोजी होती हुई आईं नज़र, जानिए कौन है ये शख्स?

Movie Release This Week: इस हफ्ते ये फिल्में होंगी रिलीज, एक्शन या कॉमेडी किसका चलेगा जादू?

Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की 500 करोड़ी फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement