A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' आखिरकार दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इस दौरान दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सैम मानेकशॉ बनें विक्की की भी खूब तारीफ की। तारीफें सुनकर अब विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर कर सचिन को अपने बचपन का हीरो बताया है।

vicky kaushal, sachin tendulkar, sam bahadur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल की सैम बहादुर देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को रिलीज हुए आज तीसरा दिन होस चुका है। फिल्म 1 दिसबंर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' की कहानी और विक्की का लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने सचिन तेंदुलकर को लेकर कुछ ऐसा लिखा जिस जानकर आप भी खुश होने वाले हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने विक्की कौशल और फिल्म 'सैम बहादुर' की जमकर तारीफ की थी। 

विक्की कौशल ने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें हम सचिन को विक्की के साथ देख सकते हैं, ऐसे में उन्होंने मीडिया से बात करते हर कहा है, 'बहुत अच्छी फिल्म है। विक्की की एक्टिंग मुझे बहुत अच्छी लगी। फिल्म देख ऐसा लगा सच में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ हमारे सामने आ गए। इस फिल्म को एक बार बार तो देखना ही चाहिए।' सचिन तेंदुलकर के इतने अच्छे रिव्यू के बाद अब विक्की कौशल ने भी सचिन के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। फिल्म में विक्की कौशल ने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार निभाकर सबका दिल जीत लिया है।

यहां देखें वीडियो-

विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीर

सचिन से मिली तारीफों के बाद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा,'मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी! #IAmOk !!! प्यार और रिव्यू के लिए सचिन सर को धन्यवाद… मैं आपकी तारीफ को हमेशा याद रखूंगा।' इस फोटो में विक्की कौशल और सचिन तेंदुलकर को साथ में पोज देते देखा जा सकता है। 

सैम बहादुर के बारे में 

बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही बदले तहलका भाई के तेवर, अभिषेक-खानजादी के लव एंगल पर कह दी ये चौंकाने वाली बात

कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी में शामिल हुए Salman Khan, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17 में करण जौहर ने पलट दिया पूरा गेम, खोली इस मास्टरमाइंड कंटेस्टेंट की पोल

 

 

 

Latest Bollywood News