Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही बदले तहलका भाई के तेवर, अभिषेक-खानजादी के लव एंगल पर कह दी ये चौंकाने वाली बात

'बिग बॉस 17' में इन दिनों अभिषेक-खानजादी के लव एंगल को लेकर खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर जहां अभी तक ईशा-समर्थ ट्रोल हो रहे थे। वहीं बिग बॉस से बाहर आते ही तहलका भाई ने अभिषेक-खानजादी के लव एंगल को लेकर चौंकाने बात कही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 03, 2023 18:49 IST
bigg boss 17, salman khan, tehelka bhai, khanzaadi, abhishek kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। करण जौहर ने इस बार वीकेंड का वार होस्ट किया। करण ने किसी को नहीं बख्शा जमकर सबकी क्लास लगाई। मन्नारा चोपड़ा से लेकर अंकिता लोखंडे तक, उन्होंने उन सभी को आड़े हाथों लिया, जिनके बारे में उन्हें लगता था कि वे गलत हैं। एक प्रतियोगी ऐसा भी था जिसे अपने किए की भारी सजा मिली। हम बात कर रहे हैं सनी आर्य उर्फ तहलका भाई की। अभिषेक कुमार के प्रति उनके हिंसक व्यवहार के कारण उन्हें 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर निकाल दिया गया था। अब बिग बॉस से बाहर आते ही उनके तेवर बदल गए।

तहलका भाई और अभिषेक की हुई हाथापाई

'बिग बॉस 17' में एक लड़ाई के दौरान तहलका ने अभिषेक कुमार को उनकी टी-शर्ट से पकड़ लिया और गुस्से में उन्हें मारा था। इसी वजह से उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा गया क्योंकि 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर हिंसा की अनुमति नहीं है। एलिमिनेशन के बाद सनी आर्य ने कंटेस्टेंट्स के बारे में बहुत कुछ बताया खासकर अभिषेक कुमार के बारे में बात की। 

तहलका भाई ने अभिषेक पर साधा निशाना

डीएनए से बातचीत में सनी आर्य ने कहा कि उन्हें अभिषेक कुमार पर गुस्सा आया क्योंकि अभिषेक लगातार उनके दोस्त अरुण महाशेट्टी को निशाना बना रहे थे। उन्होंने कहा कि वह नाराज थे क्योंकि वह अरुण को बचाना चाहते थे और इसी वजह से उनका गुस्सा फूट पड़ा। तहलका ने आगे ये भी कहा कि अभिषेक कुमार जो कुछ भी करते हैं वह कैमरे के लिए करते हैं। इसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस 17' के घर में अभिषेक कुमार और खानजादी की नजदीकियों और लव एंगल पर भी कमेंट किया। 

तहलका ने खोली अभिषेक-खानजादी की पोल

तहलका भाई ने अभिषेक-खानजादी के लव एंगल को फर्जी बताया और कहा कि खानजादी का खेल शुरू में अच्छा था, लेकिन इस प्यार के कारण बर्बाद हो गया। उन्होंने यहां तक कहा, 'मुझे तो शुरू से फेक लग रहा था। क्योंकि अभिषेक को प्यार कैसा हो सकता है? वो हर लड़की से फ्लर्ट करता है। मैंने उसे कहते हुए सुना था कि ऐसा करेंगे तो हाइलाइट होंगे।' इसके पहले शो में ईशा-अभिषेक और बाद में ईशा-समर्थ को लेकर चर्चा होने लगी थी।

फूट-फूटकर रोए अरुण

सनी आर्य उर्फ तहलका के बेघर होने के बाद अरुण महाशेट्टी खूब रोते हुए नजर आए। ये दोनों 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर सबसे अच्छे दोस्त की तरह हमेशा साथ रहते थे। विक्की जैन, जो हाल ही में तहलका और अन्य लोगों के साथ जुड़े थे, जब वे सभी एक साथ दिमाग हाउस में सिफ्ट हो गए थे, तब भी उनकी आंखों में आंसू थे। 

ये भी पढ़ें-

कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी में शामिल हुए Salman Khan, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17 में करण जौहर ने पलट दिया पूरा गेम, खोली इस मास्टरमाइंड कंटेस्टेंट की पोल

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने दिल टूटने पर किया खुलासा, शेयर किया अनसुना किस्सा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement