Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने दिल टूटने पर किया खुलासा, शेयर किया अनसुना किस्सा

फिल्म इंडस्ट्री के फेमस रैपर बादशाह ने 'आप की अदालत' में शिरकत की है, जहां उन्होंने मोस्ट पॉपुलर शो में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिए और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 02, 2023 22:49 IST
aap ki adalat, badshah, rajat sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में बादशाह ने दिल टूटने पर किया खुलासा

Aap Ki Adalat: देश के चर्चित और लोकप्रिय टीवी शो 'आप की अदालत' में आज मेहमान रैपर और सिंगर, म्यूजिक की दुनिया के बड़े स्टार बादशाह ने शिरकत की है। बादशाह को लोग उनके सुपरहिट गानों की वजह से जानते हैं। बादशाह 500 स्टेडियम शोज कर चुके हैं और हाल में लंदन के wembley stadium में शो करके लौटे हैं। वे रजत शर्मा के सवालों का सामना कर रहे हैं। 'आप की अदालत' में रैपर बादशाह ने अपने लव लाइफ को लेकर अनसुना किस्सा बताए। वहीं सिंगर बादशाह ने अपनी कलाई में टूटे दिल के टैटू के बारे में भी बताया है। 

सवाल-जवाब

 

'आप की अदालत' शो में अपनी कलाई पर बना टैटू दिखाते हुए बादशाह ने कहा- 'ये टूटा हुआ दिल है, जिसपे मैने band-aid लगी हुई है, लेकिन 35 साल की उम्र में इंसान ये करे तो अच्छा नही लगता।'
रजत शर्मा- वो कौन थी, जिसने आपका दिल तोड़ा?
बादशाह- थी सर कोई... बच्चों वाली है हसबैंड है, उसकी गृहस्थी है।
रजत शर्मा- एक ही थी या कई?
बादशाह (हंसते हुए)- तोड़ने वाली तो एक ही थी, बाकी...? कई बार तो लोग इतने पागल हो जाते हैं कि जान बूझ कर दिल तुड़वा देते हैं। मतलब जान बूझ कर ऐसा कुछ situation create कर देते हैं... ताकी दिल टूट जाए। अजीब से इंसान होते हैं।
रजत शर्मा- आपको दिल टूटने का कुछ फायदा तो हुआ होगा?
बादशाह- फायद बहुत हुआ, अच्छे हिट गाने निकल आते हैं। हम प्यार के पीछे भागते हैं और जब प्यार मिलता है तो प्यार से डर कर भागते हैं।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें-

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने अपने गानों पर होने वाली कंट्रोवर्सी पर किया खुलासा, इस बात के लिए मांगी माफी

Aap Ki Adalat: कटघरे में रैपर सिंगर बादशाह ने अपने नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बने बैड बॉय

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करेगा दामाद, इस शख्स के हाथ सौंपेगी अभिरा की जिम्मेदारी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement