Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने अपने गानों पर होने वाली कंट्रोवर्सी पर किया खुलासा, इस बात के लिए मांगी माफी

रैपर बादशाह ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। बादशाह ने 'आप की अदालत' में अपने गानों की लिरिक्स को लेकर भी खुलासा किए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 02, 2023 22:15 IST
Aap Ki Adalat, Rapper Badshah, rajat shrama- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में बादशाह ने मांगी माफी

Aap Ki Adalat: मोस्ट पॉपुलर चैट शो 'आप की अदालत' के 2 दिसंबर 2023 के एपिसोड में रजत शर्मा के कटघरे में रैपर और सिंगर बादशाह ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसी बातें शेयर की है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए रैपर बादशाह ने उनके गानों पर हो होने वाले विवाद पर बात की। शो में बादशाह ने अपने सॉन्ग्स को लेकर खिलासे कर सभी ट्रॉल्स का मुंह बंद कर दिया। शो 'आप की अदालत' में पॉपुलर रैपर बादशाह ने गानों पर ट्रोल होने का कारण बताया और ये भी खुलासा किया की वह न चाहते हुए भी गानों में अश्लील शब्दों का इस्तमाल क्यों करते हैं। बादशाह अक्सर अपने गानों के चलते सुर्खियों में भी रहते हैं। 

बादशाह ने मीडियो को लेकर कही ये बात

'आप की अदालत' में रैपर, सिंगर और सॉन्ग राइटर बादशाह ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से बातचीत के दौरान मीडिया के एक वर्ग को बेवकूफ और गैरजिम्मेदार कहा है और आरोप लगाया कि वे सनसनीखेज खबर के चक्कर में तोड़-मरोड़ कर बातों को पेश करते हैं। इंडिया टीवी पर आज रात 10 बजे प्रसारित होने जा रहे 'आप की अदालत' शो में रजत शर्मा के सवलों का जवाब देते हुए बादशाह ने कहा- 'कुछ लोगों पर मुझे बहुत गुस्सा आता है। मुझे एक ही गिफ्ट मिला है, लिखाई का और उसे मैं यूज करूंगा गाने में अपनी बातों को एक्सप्रैस करने के लिए। आपका ये शो 30 साल से पूरी मर्यादा के साथ चल रहा है, लेकिन मुझे लगता है कुछ मीडिया वाले हैं, जो बहुत ही बेवकूफ हैं, सनसनी के चक्कर में किसी भी चीज को तोड़मरोड़ के लिख देते हैं। This is very irresponsible of them.'

सवाल-जवाब

रजत शर्मा ने जब ये कहा कि ऐसा तो सभी प्रोफेशन में होता है और कुछ सिंगर तो अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो बादशाह का जवाब था – बिल्कुल मैं मानता हूं। 

रजत शर्मा- आप क्यों करते हैं ऐसा?
बादशाह- सर मैं बहुत कोशिश करता हूं कि ऐसा न करू, लेकिन फिर एकदम से कोई इंस्टिंक्ट आता है कि मेरी आवाज है, मुझे ही उठानी पड़ेगी। 
रजत शर्मा के इस सवाल पर कि आप युवा पीढ़ी को अपने गानों से क्यों बिगाड़ रहे हैं, बादशाह ने कहा – 'बिगड़े ही हुए हैं... थोड़ा सा बिगड़ा हुआ होना चाहिए जो भी मैं लिखता हूं, चल ही रही है। आर्ट तो वही है जो बिना कुछ कहे सब कुछ कह बता दे।'
रजत शर्मा – लेकिन मां-बाप तो ऐसे गाने गाने पर अपने बच्चों को पीटते भी हैं?
बादशाह – तो मेरा कहना है कि पेरेंट्स खुद गाना सुन लें, बच्चे न सुनें, लेकिन इन बच्चों को बड़े होकर तो पेरेंट्स ही बनना है।
अपने द्विअर्थी और सेक्सी गानों के लिए मशहूर बादशाह ने कहा कि उनका गाना 'अभी तो पार्टी बाकी है।' उन्होने टीनेजर पार्टी के रूप में डिज्नी फिल्म्स के लिए लिखा था। डिज्नी वाले तो 'साला' शब्द भी गाने में लिखने नहीं देते। समझने वाले कैसे समझे, ये मुझे नहीं पता है।

बादशाह ने मांगी माफी

बादशाह ने माना कि उन्होने आपत्तियां उठाये जाने के बाद अपने गाना 'सनक' में भगवान शिव का मजाक उड़ाने वाले शब्दों को बदला और माफी भी मांगी। 'मैंने शिवजी को कोई मजाक नहीं उड़ाया। मैं उनका बहुत बड़ा भक्त हूं। मैने ऐसा कुछ नहीं बोला जिससे उनका मजाक उड़े... जब आप लिखते हैं as a creative आप काफी चीजे नहीं सोचते हैं। मुझे समय के साथ साथ एहसास होता है या कर दिया जाता है कि you are also a socially responsible citizen of this country वो मैंने एक्सेप्ट भी किया और माफी भी मांगी। मैंने किसी भी भगवान के बारे में न कभी गलत बात कही, न मैं कभी कह सकता हूं। माफी मांगता हूं।'

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करेगा दामाद, इस शख्स के हाथ सौंपेगी अभिरा की जिम्मेदारी

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, जानें किसे डेट कर रही एक्ट्रेस

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement