Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी में शामिल हुए Salman Khan, वीडियो हुआ वायरल

फेमस कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रिया किशनचंदानी से निकाह कर लिया है। मुदस्सर-रिया की शादी में सलमान खान भी नजर आए। सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 03, 2023 16:27 IST
Salman Khan, Mudassar Khan Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी में दिखे सलमान खान

सलमान खान हमेशा अपनी सिम्पलिसिटी से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान को कोरियोग्राफर मुदस्सर खान-रिया किशनचंदानी की शादी में शोभा बढ़ाते नजर आए। वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि सलमान खान की मौजूदगी से सभी के चेहरे पर एक अलग खुशी देखने को मिली। सलमान खान हमेशा हर पार्टी और इवेंट में किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं।

मुदस्सर की शादी में दिखा सलमान खान का जलवा

मुदस्सर-रिया के वेडिंग फंक्शन की वीडियो में सलमान खान ब्लैक कलर का आउटफिट पहने दूल्हे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। मुदस्सर खान ने उस पल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा है, 'वह पल जो हमेशा मेरे दिल में रहेगा और मेरे लिए यादगार रहेगा।' सलमान का इस तरह कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी में एंट्री करना सभी को बहुत पसंद आ रहा है। 

यहां देखें पोस्ट-

कौन है मुदस्सर खान

बता दें कि मुदस्सर खान फेमस कोरियोग्राफर है। मुदस्सर खान ने सलमान खान के साथ 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'रेड्डी' और अन्य फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिया किशनचंदानी से शादी कर ली है। मुदस्सर खान ने अपने सोशल हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह, दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से शादी हो गई। @रिया_किशनचंदानी हमारे सभी दोस्तों और प्रियजनों के सपोर्ट और प्यार के लिए हम दोनों के परिवार की तरफ से सभी को धन्यवाद। दुआ में याद रखना..'

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान हाल ही में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और प्रशंसकों को खूब पसंद आई। 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसे आदित्य चोपड़ा ने लिखा है। उम्मीद है कि यह फिल्म 'वॉर 2' भी इसी तरह जबरदस्त हिट होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में करण जौहर ने पलट दिया पूरा गेम, खोली इस मास्टरमाइंड कंटेस्टेंट की पोल

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने दिल टूटने पर किया खुलासा, शेयर किया अनसुना किस्सा

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने अपने गानों पर होने वाली कंट्रोवर्सी पर किया खुलासा, इस बात के लिए मांगी माफी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement