A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shamshera : रणबीर कपूर की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़, वाणी कपूर संग इश्क में डूबे नज़र आए एक्टर

Shamshera : रणबीर कपूर की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़, वाणी कपूर संग इश्क में डूबे नज़र आए एक्टर

रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' का नया गाना रिलीज़ हुआ है। गाने का नाम 'फितूर' है। गाने में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी को-स्टार वाणी के साथ किस हद तक कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं।

Shamshera- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - YRF Shamshera

Highlights

  • रणबीर कपूर को ओरिजिनल गाने और फिल्में ही आती हैं पसंद
  • हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी फिल्म

Shamshera : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक लार्जर दैन लाइफ हिंदी फिल्म 'शमशेरा' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से लगातार बज़ बना हुआ है। फिल्म में रणवीर के साथ वाणी कपूर भी नज़र आने वाली है। फिल्म के मेकर्स आए दिन दोनों सितारों के फोटोशूट भी शेयर करते रहते हैं। इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतज़ार हो रहा है। फिल्म 'संजू' की रिलीज के चार साल बाद बड़े पर्दे पर रणबीर की वापसी होगी। 

रणबीर की फिल्म का नया गाना रिलीज़ हुआ है। गाने का नाम 'फितूर' है। गाने में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी को-स्टार वाणी के साथ किस हद तक कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों पूरे गाने में एक-दूसरे में ही डूबे नजर आ रहे हैं। फितूर को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने अपनी आवाज में गाया है। रणबीर को अपनी फिल्म का ये गाना बेहद पसंद है। 

रणबीर का कहना है कि उन्हें ओरिजिनल स्टोरीज और खासकर ओरिजिनल म्यूजिक का हिस्सा बनना पसंद है। वह खुश हैं कि आज के रीमिक्स के दौर में 'शमशेरा' में सिर्फ ओरिजिनल म्यूजिक है, जिसे वह उम्मीद करते हैं कि दर्शक पसंद करेंगे। रणबीर कपूर कहते हैं, “रीमिक्स को कमतर न समझें, दुनिया में उसकी अपनी जगह है और दर्शक इसे इंजॉय करते हैं। लेकिन मुझे ओरिजिनल चीजों, ओरिजिनल स्टोरीज और खासकर ओरिजिनल म्यूजिक का हिस्सा बनना अच्छा लगता है। मैं बहुत खुशकिस्मत रहा हूं कि मेरी सफलता और लोकप्रियता में मेरी फिल्मों के संगीत की अहम भूमिका रही है।”

एक्टर ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा कि, “चाहे मोहित चौहान हों अरिजीत सिंह हों, प्रीतम हों, ए. आर.रहमान हों या फिर अलग-अलग संगीतकार जिनके साथ मैंने काम किया है, एक एक्टर और स्टार के रूप में मेरी ग्रोथ में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शमशेरा उसी दिशा में एक और कदम है।"

बता दें - शमशेरा की कहानी काल्पनिक शहर काज़ा के बैकग्राउंड पर बनाई गई है। जहां एक क्रूर दबंग जनरल शुद्ध सिंह ने एक लड़ाकू जनजाति को कैद करके उनको गुलाम बनाकर रखा है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बना, एक ऐसा गुलाम जो लीडर बना और फिर अपने कबीले के लिए एक लीजेंड बन गया। वह अपने लोगों की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़िए

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

एक बार फिर हो रही है पर्दे पर 'शक्तिमान' की वापसी, ये सुपरस्टार निभाएगा किरदार

अजय की बेटी न्यासा स्पेन में दोस्त के साथ कोजी होती हुई आईं नज़र, जानिए कौन है ये शख्स?

Movie Release This Week: इस हफ्ते ये फिल्में होंगी रिलीज, एक्शन या कॉमेडी किसका चलेगा जादू?

Latest Bollywood News