A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shehzada का सॉन्ग 'मेरे सवाल का' हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के VIDEO को कुछ ही मिनट में मिले लाखों व्यूज

Shehzada का सॉन्ग 'मेरे सवाल का' हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के VIDEO को कुछ ही मिनट में मिले लाखों व्यूज

Shehzada Song Mere Sawaal Ka: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का सोलफुल ट्रैक 'मेरे सवाल का' रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

Shehzada Song Mere Sawaal Ka- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Shehzada Song Mere Sawaal Ka

Mere Sawaal Ka: इसे कहते हैं लव ऑन द एयर... क्योंकि 'शहजादा' के मेकर्स ने गुरुवार की दोपहर को खास बना दिया है। फरवरी प्यार करने वालों का महीना है और 'शहजादा' का सिजलिंग रोमांटिक ट्रैक आउट हो गया है। दो जोशीले गानों, 'छेड़खानियां' और 'मुंडा सोना हूं' मैं के बाद, निर्माता अब एक नया ट्रैक 'मेरे सवाल का' लेकर आए हैं। 

रोमांटिक केमिस्ट्री ने किया कमाल 

यह गाना रोमांस से भरपूर है। जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक केमिस्ट्री एक बार फिर कमाल कर रही है। यह गाना रिलीज हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और इसके वीडियो को यूट्यूब पर ही तकरीबन 2 लाख बार देखा जा चुका है। हर मिनट पर बढ़ते व्यूज बता रहे हैं कि यह गाना इस वेलेंटाइन डे को खास बनाने वाला है। 

दिल्ली की कहानी है 'शहजादा' 

दिल्ली की पृष्ठभूमि में सेट, 'मेरे सवाल का' श्लोका लाल द्वारा लिखा गया है, प्रीतम द्वारा सुंदर रचना के साथ और शशवत सिंह और शाल्मली खोलगड़े द्वारा मंत्रमुग्ध करने वाले स्वर में है।

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

Bigg Boss 16: इस 'शुक्रवार का वार' में करण जौहर लगाएंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास, अनदेखें ट्विस्ट के लिए हो जाए तैयार

17 फरवरी को होगी रिलीज 

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है।  17  फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' में हुआ बड़ा बदलाव, क्या स्टोरी में होगी हेरा फेरी?

KL Rahul-Athiya Shetty का बाथरोब फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी बोलेंगे बेस्ट कपल

Latest Bollywood News