A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa 2 की श्रीवल्ली ने शुरू की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

Pushpa 2 की श्रीवल्ली ने शुरू की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'पुष्पा: द रूल' के सेट से एक झलक शेयर की है। बता दें एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Srivalli starts shooting for Pushpa 2

रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग शुरू कर दी है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है नाइटशूट। वह 'पुष्पा 2' में भी श्रीवल्ली की भूमिका निभाएंगी। रश्मिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें रणबीर कपूर हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेडी वांगा ने किया है

Image Source : instagramSrivalli starts shooting for Pushpa 2

Tunisha Murder Case के बारे में बात करते हुए Bigg Boss OTT-2 में भावुक हुईं फलक नाज

Most Liked Tv Serials: माया के शो से आउट होने से पहले लुढ़क गई 'अनुपमा' की रेटिंग? इस शो ने मारी बाजी

सीक्वल की शूटिंग शुरू

पुष्पा: द रूल 2024 में रिलीज होगी। अभिनेत्री की प्रसिद्धि तब कई गुना बढ़ गई जब उनका सामी सामी गाना सभी भाषाओं में वायरल हुआ। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया था। आज भी लोग इस गाने में डांस करते हैं। पुष्पा में श्रीवल्ली की भूमिका में नजर आईं रश्मिका मंदाना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है कि उन्होंने सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी है। पुष्पा का निर्देशन सुकुमार ने किया है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के दिन 'पुष्पा 2' के निर्माताओं ने अभिनेता का एक दिलचस्प फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में अर्जुन सोने के आभूषण और नींबू की माला पहने हुए एक गहन और बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे थे। 

Akshay Kumar की ऑनस्क्रीन पत्नी बॉयफ्रेंड संग हुई स्पॉट, यूजर्स ने किया ट्रोल

Esha Deol की शादी में Dharmendra को आया था गुस्सा, पैपराजी से बोले-बकवास बंद कीजिए

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका 

पुष्पा: द राइज दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। सीक्वल अल्लू अर्जुन के चरित्र और उनके दुश्मन, फहद फासिल द्वारा अभिनीत एसपी भंवर सिंह शेखावत के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। पुष्पा 2 का संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका रेनबो और वीएनआर ट्रायो में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News