A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 104 डिग्री बुखार में भी मुंबई से दिल्ली आए थे सुनील दत्त, मशहूर विलेन रंजीत ने शेयर किया किस्सा

104 डिग्री बुखार में भी मुंबई से दिल्ली आए थे सुनील दत्त, मशहूर विलेन रंजीत ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुनील दत्त के बारे में उस दौर के विलेन रंजीत ने एक यादगार किस्सा फैंस को सुनाया है। रंजीत ने इस मौके की एक तस्वीर भी शेयर की है।

Sunil Dutt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_RANJEET Sunil Dutt

नई दिल्ली: अनुभवी अभिनेता रंजीत ने बताया कि कैसे दिवंगत स्टार-राजनेता सुनील दत्त 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'गजब तमाशा' के म्यूजिक लॉन्च में शामिल होने के लिए तेज बुखार में मुंबई आए थे। रंजीत ने इंस्टाग्राम पर अपने, सुनील दत्त, राहुल रॉय और अनु अग्रवाल सहित कई अन्य लोगों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की।

रंजीत ने बताया खुद को भाग्यशाली 

उन्होंने लिखा: दत्त साहब को 104 डिग्री बुखार था, वह मेरी फिल्म 'गजब तमाशा' का म्यूजिक रिलीज करने के लिए दिल्ली से सफर कर मुंबई आए थे। रंजीत ने कहा, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि सुनील दत्त मेरे जीवन का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने कहा: वह हमेशा मेरे जीवन में थे, मैं उन्हें अक्सर बहुत याद करता हूं। वह मेरे लिए गॉडफादर नहीं थे, लेकिन मुझे पता था कि वह हमेशा मुझे लेकर अच्छा सोचते थे और मुझे कभी भी किसी भी चीज के लिए ना नहीं कहते थे। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वह मेरे जीवन का हिस्सा थे।

सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, बताया किस तारीख को करेगा मर्डर

भोजपुरी एक्ट्रेस के परिवार ने उठाई सीबीआई जांच की मांग, जानिए क्या है वजह

कैसी फिल्म है 'गजब तमाशा'

रंजीत द्वारा निर्देशित 'गजब तमाशा' एक फैमिली-ड्रामा-रोमांटिक फिल्म है। इसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे। 'कर्णमा' के बाद निर्देशक के रूप में यह उनकी दूसरी फिल्म थी। 'गजब तमाशा' सीताराम से मिलने वाली एक गरीब बेसहारा लड़की गंगा की संघर्ष की कहानी है। दोनों दो अलग-अलग परिवारों में नौकरों के रूप में काम करते हैं और एक-दूसरे से प्यार करते थे। इस बीच वे दोनों परिवारों को मिलाने में भी मदद करते हैं।

Amitabh Bachchan ने कैसे छोड़ दी शराब और सिगरेट की लत, 'शराबी' ने खुद किया खुलासा

इस शख्स के मुक्कों से सलमान खान की मसलबॉडी हुई छलनी! खुद 'भाईजान' ने सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News