Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Akanksha Dubey Death Case: भोजपुरी एक्ट्रेस के परिवार ने उठाई सीबीआई जांच की मांग, जानिए क्या है वजह

Akanksha Dubey Death Case: आकांक्षा दुबे की मौत के बाद समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं मामले के दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश की जा रही है। इसी बीच परिवार से CBI जांच की मांग उठाई है।

Reported By : Agency Written By : Ritu Tripathi Published on: April 11, 2023 9:22 IST
Akanksha Dubey Death Case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akanksha Dubey Death Case

Akanksha Dubey Death Case: 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ इलाके में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के परिजनों ने आकांक्षा दुबे की सीबीआई जांच की मांग की है। हाल ही में पुलिस ने गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है।  उन पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। मामले में दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश की जा रही है। 

वकील ने किया सीएम योगी से अनुरोध 

आकांक्षा को पंखे से लटका पाया गया और बताया गया कि उसने आत्महत्या कर ली है। हालांकि, आकांक्षा परिवार के कुछ अलग दावे हैं। एएनआई से बात करते हुए, वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा, "मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले को देखने का अनुरोध करता हूं। आकांक्षा के परिवार के सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग की है क्योंकि उन्हें अब वाराणसी पुलिस पर भरोसा नहीं है। आकांक्षा की मां के अनुसार, गायक समर सिंह किया करते थे। आकांक्षा को परेशान करें। आकांक्षा के परिवार वालों का मानना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है।"

लिव-इन में रहते थे समर और आकांक्षा 

रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आकांक्षा और समर लिव-इन रिलेशनशिप में थे। जहां हाल ही में समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं मामले के दूसरे आरोपी संजय सिंह अब भी फरार हैं। गाजियाबाद के एसपी ने बताया कि बनारस से आई एक टीम ने रात 12 बजे समर सिंह को गिरफ्तार किया। समर सिंह नंदग्राम थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में छिपा हुआ था। 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल उसे हिरासत में ले लिया गया है।

इंस्टाग्राम पर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस 

समर गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन क्षेत्र में एक हाउसिंग सोसाइटी में छिपा हुआ था। उसे पकड़ने में गाजियाबाद और वाराणसी पुलिस का सहयोग रहा। आकांक्षा भदोही जिले की रहने वाली थी। विशेष रूप से, भोजपुरी अभिनेत्री ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम लाइव पर भावनात्मक कमजोर पड़ गई थी और रो पड़ी थीं।

अरविंद अकेला कल्लू के साथ श्वेता झा ने की बेवफाई, 'ओ साथी रे' यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

6 अप्रैल को जारी हुआ वारंट 

6 अप्रैल को अदालत ने समर और संजय के खिलाफ हिंसा भड़काने के आरोप में गैर-जमानती वारंट जारी किया था। आकांक्षा दुबे ने फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' से अपनी शुरुआत की और तब से 'मुझसे शादी करोगी' (भोजपुरी), 'वीरों के वीर', 'फाइटर किंग', 'कसम पैदा करने के 2' और अन्य फिल्मों में दिखाई दी हैं।

पुलकित सम्राट ने खुलेआम कर दिया वरुण शर्मा को KISS, VIDEO देखकर लोग बोले- इनके बीच क्या चल रहा है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement