Friday, April 19, 2024
Advertisement

Breaking: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, बताया किस तारीख को करेगा मर्डर

Salman Khan receives death threat again: बॉलीवुड स्टार सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। बीती रात 9 आया कॉल...

Reported By : Atul Singh Written By : Ritu Tripathi Updated on: April 11, 2023 11:17 IST
Salman Khan once again received death threats- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan once again received death threats

Salman Khan receives death threat again: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बार फिर झटका देने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में सलमान खान को धमकी भरा मेल आया था। जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी। लेकिन अब एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। कॉल करने वाले ने इस बार अटैक की तारीख भी बताई है। 

पुलिस कंट्रोल रूम में आया कॉल 

सलमान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा की वो सलमान ख़ान को 30 तारीख़ को मारेगा। कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा की वो जोधपुर का गौरक्षक है। यह कॉल मुंबई पुलिस कंट्रोल को कल सोमवार रात 9 बजे आया। धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

हाल ही में ली बुलेटप्रूफ कार

आपको बता दें कि बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच अपनी कार कलेक्शन में नई बुलेट प्रूफ गाड़ी शामिल कर ली है। बीते दिनों से उन्हें बैक टू बैक इन दिनों धमकियां मिली हैं। बीते महीने एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल भी मिला था। जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस बीच सलमान खान ने नई बुलैटफ्रूट गाड़ी खरीदी है, जो कि विदेश से इंपोर्ट हुई है। सलमान ने निसान पेट्रोल एसयूवी (Nissan Patrol SUV) को अपने गाड़ी के काफिले में जोड़ा है। फिलहाल ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है। 

सलमान खान ने शहनाज गिल को सबके सामने दी नसीहत, जिंदगी को लेकर कही ये बात

पुलिस ने बढ़ा दी थी सुरक्षा 

सलमान की सुरक्षा को लेकर बीते महीने से ही लगातार पुलिस सतर्कता बरत रही है। लॉरेंस बिश्नोई द्वारा धमकी भरे ईमेल के बाद उनके निवास गैलेग्सी अपार्टमेंट के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। इस धमकी को ध्यान में रखते हुए उनके फैंस को भी इन दिनों उनके घर के आसपास खड़े नहीं होने दिया जा रहा है।  

इस शख्स के मुक्कों से सलमान खान की मसलबॉडी हुई छलनी! खुद 'भाईजान' ने सुनाई आपबीती

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीती शाम ही सलमान ने अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर लॉन्च किया है। यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा सलमान जल्द ही यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वाली अगली फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे।   

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement