A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 83 साल में पिता बनने पर शॉक्ड रह गए थे Al Pacino, करवाया था ये बड़ा काम, हुआ खुलासा

83 साल में पिता बनने पर शॉक्ड रह गए थे Al Pacino, करवाया था ये बड़ा काम, हुआ खुलासा

अल पचीनो 83 साल की उम्र में पिता बनने जा रहे हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि उन्हें जब इस बात की जानकारी हुई थी तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ था।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Al Pacino demands DNA test

लेजेंड्री हॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अल्फ्रेडो जेम्स उर्फ अल पचीनो 83 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने वाले हैं। बता दें उनकी 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह प्रेग्नेंट हैं। अब जो खबर सामने आई है उसे सुनने के बाद आपको भी जोरदार झटका लगेगा। बता दें अल पचीनो और नूर अलफल्लाह अप्रैल 2022 से रिलेशनशिप में हैं। 

'महाभारत' के 'शकुनि मामा' गुफी पेंटल अस्पताल में भर्ती, हालत बेहद ही नाजुक

पिता की उम्र से बड़ा पति

बता दें 83 साल के अल पचीनो को खुद विश्वास नहीं हुआ था कि वे चौथी बार पिता बनने वाले हैं, इसलिए वो होने वाले बच्चे का डीएनए टेस्ट कराना चाहते थे। रिपोर्ट के अनुसार नूर ने डीएनए टेस्ट करवाया है और यह साबित हो गया है कि अल पचीनो वास्तव में नूर अलफल्लाह के होने वाले बच्चे के पिता है। नूर अलफल्लाह आठ महीने की गर्भवती है। पचीनो के प्रतिनिधि ने खुलासा किया कि दंपति एक महीने बाद अपने बच्चे का एक साथ स्वागत करेंगे। अल पचीनो को पहले 11 हफ्तों तक गर्भावस्था के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। बता दें अल पचीनो चौथी बेबी की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन यह इतनी जल्दी हो जाएगा उन्हें पता नहीं था। वे दोनों एक दूसरे को  एक साल से डेटिंग कर रहे हैं। अप्रैल 2022 में उनके डेटिंग की अफवाह सामने आई थी, जब उन्हें एक साथ डिनर करते हुए देखा गया था। नूर को अल पचीनो की उम्र से कोई दिक्कत नहीं है, ये देखते हुए भी कि अल पचीनो की उम्र उनके पिता से भी ज्यादा है।

Sapna Choudhary Video: इस सिंगर ने सपना का पैर धोकर पिया पानी, वीडियो देखकर आप भी होंगे shocked

Ileana D'Cruz: बच्चा होने से पहले एक्ट्रेस ने कर ली गुपचुप सगाई, फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

इन लोगों से जुड़ा नूर का नाम

अल पचीनो की पहली पत्नी जान टैरंट के साथ एक बेटी जूली मैरी है और बेवर्ली डी एंजेलो के साथ जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया (दोनों 22) हैं। पचिनो ने 2008-18 तक लुसिला पोलाक को भी डेट किया लेकिन उनके कोई बच्चे नहीं है। नूर अलफल्लाह एक फिल्म निर्माता हैं। उनका नाम स्टार फिगर रोलिंग स्टोन्स के गायक मिक जैगर से भी जोड़ा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वे सिर्फ पारिवारिक मित्र थे।