Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ileana D'Cruz: बच्चा होने से पहले एक्ट्रेस ने कर ली गुपचुप सगाई, फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 02, 2023 16:49 IST
Ileana D'Cruz got engaged secretly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ileana D'Cruz got engaged secretly

मां बनना हर एक महिला का सपना होता है। प्रेगनेंसी के दौरान कई तकलीफों का सामना करना पड़ता है। वही बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ फोटो शेयर की जिस कारण उनकी और ज्यादा चर्चा हो रही है। साथ ही ये सारी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

instagram

Image Source : INSTAGRAM
Ileana D'Cruz got engaged secretly

Tiger 3: खत्म हुआ इंतजार! एक साथ नजर आए सलमान-शाहरुख खान,सेट से वायरल हुआ वीडियो

बता दें एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, ऐसे में फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं। इस सब के बीच एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ फोटो शेयर की है। इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेबीमून की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में वह मिस्ट्री मैन का हाथ पकड़े नजर आ रही है। हालांकि इस फोटो में न तो एक्ट्रेस की और न ही मिस्ट्री मैन का चेहरा नजर आ रहा है। दोनों के उंगलियों में रिंग्स हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है।

Gadar 2 की टीम ने किया 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो देखकर थिरकने लगेंगे आपके पैर

Anupamaa में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, काव्या का Abortion कराने पर दबाव बनाएगा वनराज!

तस्वीर में उनके चेहरे का खुलासा किए बिना, एक्ट्रेस ने लिखा रोमांस का मेरा आइडिया, साफ है कि उन्हें शांति से खाना खाने नहीं दे सकती। अपनी फोटोज के मुताबिक, इलियाना फिलहाल छुट्टियां मना रही हैं। हालांकि वो कहां है, इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हैं। अप्रैल में इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इलियाना डिक्रूज 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'रेड', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 18 अप्रैल को, इलियाना ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं थी पहली "एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स" स्लोगन के साथ और दूसरी "मामा" शब्द के पेंडेंट की। इसके कैप्शन में, इलियाना डीक्रूज ने लिखा: “जल्द ही आ रहा है। मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” पोस्ट के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उसके बच्चे के पिता के बारे में कयास लगाना शुरू कर दिया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement